चोरों ने दो जगहों पर मारा हाथ

सारनाथ के दनियालपुर में गुरुवार की रात चोरों न एक जनरल स्टोर्स से 25 हजार रुपये कैश सहित 40 हजार रुपये का सामान पार कर दिया। वहीं चोलापुर बाजार में प्राथमिक विद्यालय द्वितीय में धमके चोरों ने मिड डे मिल के बर्तन उड़ा दिए। जिसके कारण शुक्रवार को बच्चे भूखे रहे। दोनों घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

कच्चा मकान ढहा, सामान हुआ नष्ट

मिर्जामुराद के मुबारकपुर (गनेशपुर) गांव में गुरुवार की रात बारिश के दौरान सलीमुन निशां नामक विधवा महिला का खपरैल का बना कच्चा मकान ढह गया। मकान ढहने से हजारों रुपए की गृहस्थी का सामान दबकर नष्ट हो गया। संयोग अच्छा रहा कि घर में सोये परिजन बाल-बाल बच गए।

ट्रैक्टर चालक की संदिग्ध हालात में मौत

चोलापुर के चमरहा बाजार में शुक्रवार की सुबह किराये के मकान में रहने वाले ट्रैक्टर चालक की लाश कमरे में संदिग्ध हालात में मिली। बबुरी चंदौली का रहने वाला काशीनाथ (40 वर्ष) गोपपुर के कल्लू का ट्रैक्टर चलाता था। शुक्रवार को उस काम पर न पहुंचने पर कल्लू उसके कमरे पर पहुंचा तो वह फर्श पर मृत पड़ा मिला। क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक गुरुवार रात घर लौटते वक्त उसने शराब ठेके से दारू ली थी और ज्यादा शराब पीने से उसकी मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर मृतक का भाई मौके पर पहुंचा।

कमीशन मांगने पर पीटा, एक हिरासत में

चौक थाना क्षेत्र के कुंजगली में साड़ी कारोबारी डब्लू और उनके साथी पारस के खिलाफ हड़हा निवासी राजकुमार पाण्डेय ने मारपीट का आरोप लगाया है। पीडि़त के मुताबिक कस्टमर भेजने पर निर्धारित कमीशन मांगने पर दुकानदारों ने उसे पीटा। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर डब्लू को हिरासत में ले लिया है। पीडि़त का मेडिकल कराया गया।

बकाया मांगने गया तो मचाया चोर का शोर

दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के विश्वनाथ गली में नौ सौ रुपये बकाया मांगने गए युवक को चोर बताकर शोर मचाना शुरू कर दिया। इसकी सूचना पाकर फैंटम दस्ता मौके पर पहुंचा गया और उसने युवक समेत दो को पकड़ लिया और दोनों को थाने ले आए। जहां दोनों का 151 में चालान किया गया।