शोहदों को पकड़कर पुलिस को सौंपा

रोहनिया के केशरीपुर (भाष्करा तालाब) के पास एक इंटर कॉलेज की छात्राओं से छेड़खानी करते समय दो शोहदों को पकड़कर गांव वालों ने पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस जांच कर रही है।

छह लोगों के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज

बड़ागांव थाना क्षेत्र के कूड़ी गांव में गुरुवार देर शाम विद्युत विभाग की ओर से चलाये जा रहे अभियान के तहत दलित बस्ती में विभाग के अवर अभियंता पन्ना लाल के नेतृत्व में एक छापेमारी की गई। इस दौरान अवैध रुप से बिजली जला रहें छह लोगों को पकड़ा गया। विद्युत अधिनियम के तहत पकड़े गए लोगों के खिलाफ धारा 135 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया।

मंडुवाडीह पुलिस ने पकड़ा एक बदमाश

मंडुआडीह एसओ फरीद अहमद ने शुक्रवार को गश्त के दौरान भुल्लनपुर से चेकिंग के दौरान हिमांशु श्रीवास्तव निवासी दौसपुर जंसा कौसाम्बी को 315 बोर कट्टा और एक जिन्दा कारतूस के साथ पकड़ा है।

विश्वनाथ मंदिर में मॉकड्रिल

शुक्रवार को विश्वनाथ मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था जांचने के लिए मॉक ड्रिल हुई। इस दौरान तीन बजे अचानक सायरन बजा और सभी हॉइड्रोलिक गेट्स बंद हो गए। अंदर मौजूद दर्शनार्थियों को सेफ जोन में ले जाने के बाद सभी जवानों ने अपनी पोजिशन ले ली। करीब सवा तीन बजे एसपी सुरक्षा ने सभी को चेक किया और फिर सब नॉर्मल हो गया। इस दौरान दर्शनार्थी सहम गए। उनको बाद में इस रिहर्सल की जानकारी दी गई।

चोरों ने मारा हाथ, ले उड़े हजारों का माल

चोरों ने मंडुवाडीह के एकता नगर जलालीपट्टी निवासी बृजेश कुमार सिंह की कपड़े की दुकान में हाथ मारा। गुमटी मार्केट स्थित दुकान को जब बृजेश ने शुक्रवार शाम खोला तो उसे चोरी की जानकारी हुई। चोर टीनशेड हटाकर अंदर घुसे थे। दुकानदार के अनुसार चोरों ने 60 पीस जींस, 90 पीस शर्ट, 60 पीस टी शर्ट और नौ हजार रुपये नकद को उड़ाया है।