परिवार का कहना कि लू लगने से हुई मौत, जबकि चर्चा रही सुसाइड की

VARANASI

लंका के डाफी निवासी क्ख्वीं के स्टूडेंट राजेन्द्र तिवारी (ख्0) की शनिवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गयी। चर्चा रही कि उसने इंटर में दूसरी बार फेल होने के कारण फांसी लगा ली। जबकि परिवार वालों का कहना है कि उसकी लू लगने से मौत हुई है। किशोर की मौत के बाद चर्चा रही कि शनिवार को उसने अपना रिजल्ट देखा तो चार सबजेक्ट्स में फेल था। इसके बाद वह छत पर टहलता रहा और वहीं पर सीढ़ी का दरवाजा बंद कर साड़ी के सहारे फांसी लगा ली। बगल के मकान में काम कर रहे मजदूरों ने फंदे पर लटका शव देख शोर मचाया तो परिवार वालों ने सीढ़ी का दरवाजा तोड़ कर राजेंद्र को नीचे उतारा और बाइपास पर स्थित एक हॉस्पिटल ले गये। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं परिवार वालों ने बताया कि राजेन्द्र को लू लग गयी थी और वह कई दिनों से बीमार चल रहा था।

लहरतारा में एटीएम से महिला के खाते से ख्0 हजार रुपये किया पार

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

लहरतारा तिराहे पर स्थित यूनियन बैंक के एटीएम से शनिवार को पैसा निकालने पहुंची महिला के खाते से जालसाजों ने ख्0 हजार रुपये पार कर दिया। महिला के मोबाइल पर पैसा निकाले जाने का मैसेज आया तो उन्हें इसकी जानकारी हुई। उन्होंने बैंक और थाने में शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। फुलवरिया के वरुणा नगर कालोनी में रहने वाली सरिता श्रीवास्तव शनिवार की दोपहर इस एटीएम से पैसा निकालने पहुंची थीं। पैसा निकालने के बाद वह लौटने लगी तो उनके मोबाइल पर उनके अकाउंट से ख्0 हजार रुपये और निकाल लिये जाने का मैसेज आया। इससे उनका माथा ठनका।

पुलिस या बैंक कोई नहीं सुनता

बैंक में शिकायत करने के बाद सरिता पुलिस बूथ पर बैठे सिपाहियों से शिकायत की तो उन्होंने मदद करने के बजाए थाने जाने को कहा। तब महिला ने कंट्रोल रूम को सूचना दी लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। इसके बाद उन्होंने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने जांच करने का बहाना कर उन्हें चलता कर दिया।