-लोहता में ट्रैक्टर व मालवाहक में हुई टक्कर, एक व्यक्ति की मौके पर ही हुई मौत, दो घायल

-मिर्जामुराद में भी ऑटो-बाइक की टक्कर में एक की गई जान, परिवारों में मचा कोहराम

VARANASI

गुरुवार को अलग अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। लोहता थाना क्षेत्र के केराकतपुर में गुरुवार की भोर ट्रैक्टर व मालवाहक ऑटो में हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। वहीं मिर्जामुराद के मोहनसराय-अदलपुरा मार्ग पर भवानीपुर (रोहनियां) के पास भी ऑटो-बाइक में हुई टक्कर में एक की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया।

दूध लेकर आ रहे थे शहर

दरेखू रोहनिया निवासी जीऊत पटेल (क्भ् वर्ष) गोलू व कर्म सिंह रामनगर से मालवाहक ऑटो पर दूध लादकर शहर आ रहे थे। मंडुआडीह स्थित कलेक्ट्री फार्म के पास पहुंचने पर तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर का पहिया पंक्चर हो गया और वह अनियंत्रित होकर मालवाहक में जा टकराया। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि जीऊत पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं ट्रैक्टर व मालवाहक को कब्जे में ले लिया। उधर मिर्जामुराद के खोचवां गांव निवासी ओमप्रकाश सिंह का छोटा बेटा अनुभव कुमार सिंह उर्फ बित्तल बुधवार को अभिषेक उर्फ दीपक संग बाइक से अदलपुरा स्थित शीतला धाम में दर्शन-पूजन करने जा रहा था। भवानीपुर (रोहनियां) के पास ऑटो व बाइक में टक्कर हो गई। दोनों घायलों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर्स ने अनुभव को मृत घोषित कर दिया। परिजनों की ओर से कानूनी कारवाई न चाहने पर लंका पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे परिजनों को सौंप दिया।

रूरल में भी हादसा

वही दूसरी ओर कपसेठी थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार बाबतपुर मार्ग पर पिकअप के धक्के से आद्या तिवारी (म्0 वर्ष) व बेटे हर्ष तिवारी घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बाप बेटे का स्थानीय अस्पताल में उपचार कराया। पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया है।