-चौबेपुर में मासूम के मिले कटे सिर को लेकर पुलिस अब तक ऊहापोह में, नहीं हो सकी शिनाख्त

- चार दिन बाद भी किसी बच्चे के लापता होने को लेकर कहीं से सामने नहीं आया कोई केस, पुलिस अब मान रही किसी अपने ने ही बच्चे की ली है जान

VARANASI

चौबेपुर के बीकापुर गांव में चार दिन पहले खेत में एक मासूम के मिले कटे सिर की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। जिसके कारण पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ पा रही है। हालांकि लगातार नरबलि की बात से इंकार कर रही पुलिस भी अब दबी जुबान से यह कह रही है किसी अपने ने ही अपनी इच्छापूर्ति के लिए मासूम की जान ली है क्योंकि चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस के सामने ऐसा कोई केस सामने नहीं आया है। जिसमें उसे किसी बच्चे के लापता होने की खबर मिली हो। ऐसे में पुलिस अब ये मानने लगी है कि बच्चे को मौत के घाट उतारने वाला कोई बाहरी नहीं, अपना ही है।

पीएम रिपोर्ट तो मिली लेकिन

वहीं बच्चे के सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने के बाद गुरुवार को पुलिस को पीएम रिपोर्ट तो मिल गई लेकिन रिपोर्ट में क्या है देर रात तक इसका पता नहीं चल सका। सीओ पिंडरा का कहना है कि अब पीएम रिपोर्ट से बहुत उम्मीद है क्योंकि चार दिनों से पुलिस कई गांवों में बच्चे की शिनाख्त के लिए टहली। लेकिन किसी गांव से किसी बच्चे के लापता होने की खबर नहीं मिली है। जिसके कारण ये साफ नहीं हो सका है कि मृत बच्चा कौन है? फिलहाल पुलिस ये मान रही है कि बच्चे को मारने वाला कोई बाहरी नहीं बल्कि अपना ही है।

तांत्रिक की बात से भी इंकार नहीं

वहीं पुलिस इस बात से भी इंकार नहीं कर रही है कि बच्चे को मारने के लिए किसी तांत्रिक की मौजूदगी न रही हो। पुलिस का कहना है कि ये हो सकता है कि बच्चा पैदा हुआ तो उसकी मौत हो चुकी हो और बच्चे के घर वालों ने किसी तांत्रिक से सम्पर्क किया हो। तांत्रिक ने मृत बच्चे की बलि की बात कह दूसरे बच्चे के पैदा होने पर उसके स्वस्थ होने का मायाजाल फैलाया हो। परिजन उसके इस चक्कर में आकर ऐसा कुछ कर गए हो। बच्चे की शिनाख्त के लिए उसके सिर की फोटो आसपास के जिलों के थानों पर भी भेजा रहा है।