आई इम्पैक्ट का लोगो लगाएं

--OPD टाइम में MR मिले तो होगी कार्रवाई, खबर छपने के बाद हरकत में आया हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन

-मंडलीय हॉस्पिटल के डॉक्टर्स को जारी किया निर्देश, एमआर-डॉक्टर्स गठजोड़ पर i next ने किया था स्टिंग

VARANASI

एसएसपीजी मंडलीय हॉस्पिटल में एमआर-डॉक्टर्स के बीच गठजोड़ का आई नेक्स्ट के स्टिंग में पर्दाफाश होने के बाद हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन जाग उठा है। कई बार दिशा निर्देश जारी करने के बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाले एमआर पर हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन चाबुक चलाने की तैयारी कर रहा है। फिक्स टाइम से पहले यदि एमआर ओपीडी में प्रवेश करते हैं तो उन पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश एसआईसी ने दिया है। एसआईसी की मानें तो किसी भी कीमत पर एमआर नहीं बख्शे जाएंगे। एसआईसी ने यह ताकीद भी कि है कि यदि ओपीडी टाइम में डॉक्टर एमआर से मिलते हैं तो उन पर भी कार्रवाई सुनिश्चित है।

एक्शन के मूड में डिपार्टमेंट

स्टिंग में डॉक्टर-एमआर के बीच सेटिंग का पर्दाफाश होने की आई नेक्स्ट में खबर पब्लिश होने के बाद से मंडलीय हॉस्पिटल में हड़कंप मचा हुआ है। मंगलवार को ओपीडी में डॉक्टर के रखे गए 'प्यादों' ने एमआर को गेट के बाहर से ही अलविदा कर दिया। खबर का असर यह रहा कि पूरे दिन ओपीडी में एक भी एमआर दिखाई नहीं दिये। जबकि एसआईसी ने स्टिंग में इस गठजोड़ के खुलासे की बात सामने आते ही डॉक्टर्स की जमकर क्लास ली थी। वहीं हेल्थ डिपार्टमेंट ने भी एमआर सहित डॉक्टर्स पर एक्शन लेने का मूड बनाया है। ऐसे डॉक्टर्स की लिस्ट तैयार कराई जा रही है जो मना करने के बाद भी एमआर से मिलते रहते हैं।

एमआर सहित डॉक्टर्स को आखिरी वॉर्निग दी गई है कि यदि ओपीडी टाइम में एमआर से मिलते पाए गये तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। ऐसे एमआर को भी चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है।

डॉ। आरपी चतुर्वेदी

एसआईसी, मंडलीय हॉस्पिटल, कबीरचौरा