-पीएम की वेबसाइट पर आईनेक्स्ट का वीडियो हुआ वायरल

-अपनी वेबसाइट पर पीएम दिल और मन की बात को करते हैं बयां

-22 फरवरी को बीएचयू के कन्वोकेशन के दौरान शूट किया गया था पीएम का भाषण

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श.द्बठ्ठ

ड्क्त्रक्‌र्त्रहृ्रस्ढ्ढ

आई नेक्स्ट सिर्फ युवाओं की धड़कन नहीं बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी के दिल में भी बसता है। अपनी वेबसाइट पर मन और दिल की बात कहने वाले नरेंद्र मोदी ने आईनेक्स्ट के उस वीडियो को जगह दिया है जो 22 फरवरी को बीएचयू के कन्वोकेशन के दौरान शूट किया गया था। वैसे इस कार्यक्त्रम में देश भर के चैनलों समेत अन्य एजेंसियों की ओर से वीडियो शूट किया गया था, मगर मोदी के मन को सिर्फ आई नेक्स्ट भाया।

मोदी के साथ आईनेक्स्ट को दिखी महामना की दिव्यदृष्टा

22 फरवरी पीएम नरेंद्र मोदी के लिए खास था तो आईनेक्स्ट के लिए स्पेशल बन गया। बीएचयू के कन्वोकेशन में बतौर चीफ गेस्ट आए नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कार्यक्त्रम स्थल पर मौजूद स्टूडेंट्स समेत देश के युवाओं को प्रॉब्लम शूटर बनने का संदेश दिया तो महामना की दिव्यदृष्टा के बारे में बात की। पीएम महामना से काफी प्रभावित हैं और उनकी तरह ही सोच रखने की सलाह देते हैं। आई नेक्स्ट ने पीएम की सभी महत्वपूर्ण बातों के बीच महामना की दिव्यदृष्टा को समझा।

हर सेकेंड बढ़ रहे हिट

आई नेक्स्ट के वीडियो च्बीएचयू कनवोकेशन में बोले मोदी, मालवीय जी ने साबित किया कि वो थे दिव्यदृष्टा और दूरदर्शी' को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट के वाराणसी कांस्टीट्यूंसी पर शेयर किया है। हर सेकेंड हिट की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। अब तक यह संख्या 1100 के पार पहुंच चुकी है।