-आई नेक्स्ट की तरफ से रिटेल बिजनेस को ग्रोथ करने के लिए 30 अप्रैल को होटल क्ला‌र्क्स में आयोजित होगा नेक्स्ट जेन रिटेल आइडियाज

- हाईटेक तौर तरीकों से लगायत रिटेल कारोबार ग्रोथ करने के एडवांस तरीकों पर होगी परिचर्चा

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

हाईटेक होते दौर में जब आज हर व्यक्ति स्मार्ट फोन पर पूरी तरह से डिपेंड हो गया है। सोशल मीडिया चीजों की लाइक और डिस्लाइक को डिसाइड करने लगा है। ऐसे दौर में अगर आप रिटेल मार्केट में उन्ही पुराने और घिसे-पिटे तरीकों से अपने बिजनेस को आगे ले जाने की सोच रहे हैं तो प्लीज इसे भूल जाइये और आइये हमारे साथ क्योंकि इंडिया में पहली बार रिटेल कारोबारियों को उनके बिजनेस ग्रोथ के लिए न्यू और इनोवेटिव आइडिया देने के लिए आई नेक्स्ट एक नये और हटकर प्रोग्राम को लॉन्च कर रहा है। आई नेक्स्ट प्रेजेंट नेक्स्ट जेन रिटेल आईडियाज का आयोजन 30 अप्रैल को होटल क्ला‌र्क्स में होगा।

नये तरीकों की है जरूरत

लोकल मार्केट की रणनीति को बेहतर ढंग से समझने और किसी मल्टीनेशनल रिटेलर से ज्यादा असरदार तरीके से फायदा कमाने के लिए आज जरुरत है नये और बेहतर तरीकों की। बस इन्हीं तरीकों को हम शेयर करेंगे आपके साथ आई नेक्स्ट प्रेजेंट नेक्स्ट जेन रिटेज आईडियाज में। क्योंकि आज जब इंडिया में इंटरनेट यूजर्स, स्मार्टफोन और सोशल मीडिया यूजर्स की संख्या हर पल बढ़ रही है तो फिर आप आप क्यों दुकान पर बैठकर कस्टमर्स का वेट करें। एटी कर्नी का सर्वे बताता है कि इंडिया में हर यूजर डेली स्मार्टफोन पर 169 मिनट स्पेंड करता है और स्मार्टफोन के जरिए ही वो रिटेल मार्केट से भी जुड़ता है। सोशल मीडिया के जरिए मार्केट की चीजें डिसाइड होती हैं। इसलिए पारम्परिक तरीकों से हटकर ओमनी चैनल के थ्रू रिटेल बिजनेस को आगे ले जाने में हम आपके संग विचार विमर्श करेंगे।

आईडिया है तो बताये मिलेंगे कई ईनाम भी

इतना ही नहीं आपके पास रिटेल बिजनेस को आगे ले जाने के एडवांस और बेहतर तरीके हैं तो आप हमारे नेक्स्ट जेन रिटेल आईडियाज कांटेस्ट में भी हिस्सा ले सकते हैं। इसके लिए आपको हमारे व्हाट्सएप नंबर 9415300245 और 9918200515 पर या फिर lkjha@inext.co.in पर अपने आइडियाज को शेयर करना है। बेस्ट आइडियाज भेजने वालों को टैबलेट सहित अन्य कई ईनाम तो मिलेंगे ही साथ में मौका मिलेगा रिटेल टेक्नोलॉजी कॉन्क्लेव मुम्बई में जाने का। कार्यक्रम में रिटेलर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया आई नेक्स्ट के नॉलेज पार्टनर हैं।