-52 दरोगा हुए इधर से उधर, 29 की बदल गयी चौकी

-कानून-व्यवस्था में सुधार के लिए उठाया कदम

VARANASI

जिले के कप्तान आरके भारद्वाज ने शहर के पुलिस महकमे को फेंट दिया। कानून व्यवस्था दुरुस्त करने का हवाला देते हुए जिले में तैनात 52 दरोगाओं को इधर से उधर कर दिया। शहर की महत्वपूर्ण 29 पुलिस चौकी पर नए प्रभारी नियुक्त किए हैं। चौकी प्रभारी समेत कई थानों पर एसएसआई के तबादले के बाद अब थानेदारों का नंबर है। कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर फेल कई थानेदारों की कुर्सी भी नए साल में जा सकती है।

हुए दो टै्रफिक सीओ

ट्रैफिक सिस्टम में सुधार के लिए एसएसपी आरके भारद्वाज ने सीओ राकेश नायक को सीओ ट्रैफिक नियुक्त किया है। ट्रैफिक महकमे में अब दो सीओ हो गए हैं। एसएसपी के अनुसार एक टीआई और 15 टीएसआई भी जल्द ही महकमे को मिलेंगे, फिलहाल यहां दो टीआई और सात टीएसआई हैं। नियतन के तहत शीघ्र ही सिपाहियों की भी तैनाती की जाएगी।

विक्रम को क्राइम ब्रांच का प्रभार

क्राइम ब्रांच का प्रभार झांसी से आए तेज तर्रार दारोगा विक्रम सिंह को सौंपा गया है। सिपाहियों की हत्या में वांछित सुल्तान कोरी, कन्नौज में थानेदार की हत्या में वांछित सुग्रीव यादव का फैजाबाद में एनकाउंटर, झांसी के चर्चित राजू कमरिया अपहरण कांड का खुलासा किया था। अब तक अपने नाम 9 एनकाउंटर दर्ज करा चुके हैं। डीजीपी की ओर से आगामी 26 जनवरी को सराहनीय पदक से सम्मानित किया जाएगा।