-मौज मस्ती और धूम धड़ाके के साथ संपन्न हुआ IIT BHU का एनुअल कल्चरल फेस्ट 'काशीयात्रा'

-आईटियंस के सिर चढ़ बोला सचिन जिगर का जादू, देर रात तक थिरकते रहे स्टूडेंट्स

VARANASI

आईआईटी बीएचयू के एनुअल कल्चरल फेस्ट 'काशीयात्रा' ने रविवार को अगले साल तक के लिए विराम लिया। यात्रा के अंतिम दिन स्टूडेंट्स का जोश देखने लायक था। आईटियंस कल्चर फेस्ट के आखिरी लम्हों को भी पूरी तरह एंजॉय करते दिखे। मौज मस्ती का दौर आज अपने पूरे शबाब पर था। अंतिम दिन का खास आकर्षण प्रो नाइट ईवेंट के तहत फेमस बॉलीवुड सिंगर कंपोजर सचिन जिगर रहे। उन्होंने अपने बेहतरीन गीतों से आईटियंस को खूब झूमाया। अनुज ड्रीम विलेज ग्राउंड पर हुए कार्यक्रम के दौरान हाई फाई साउंड सिस्टम से निकल रही स्वरलहरियों पर भावी इंजीनियर्स देर रात तक झूमते रहे।

दिखाया टैलेंट भी

अंतिम दिन के ईवेंट्स में स्वतंत्रता भवन में गु्रड डांस भी खास रहा। नये पुराने गीतों की धुनों पर भावी इंजीनियर्स के पैर बिना रुके झूमते रहे। इसी क्रम में राजपुताना ग्राउंड पर संलयन ईवेंट के अंर्तगत स्टूडेंट्स ने एकल वाद्ययंत्रों में अपनी काबिलियत दिखायी। इसी तरह लिटरेरी ईवेंट्स का विभिन्न फाइनल राउंड हुए। जिसमें आईटियंस का टैलेंट खुल कर सामने आया।

कैंसर के प्रति किया अवेयर

एनुअल कल्चरल फेस्ट के लास्ट डे भावी इंजीनियर्स ने कैंसर के प्रति जागरूकता के लिए दौड़ लगायी। आईएमएस बीएचयू के सहयोग से हुए आयोजन में इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स ने कैंसर के प्रति लोगों को अवेयर किया।