- चोलापुर में ऑटो चालक की हत्या में जिस अमित जायसवाल पर पुलिस को था हत्या करने का शक, वो छेड़खानी के मामले में जमानत तोड़वा कर पहुंचा जेल

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

चोलापुर थाना क्षेत्र में ऑटो चालक अमित प्रजापति की हुई हत्या में जिस संदिग्ध आरोपी अधिवक्ता अमित जायसवाल की पुलिस तलाश कर रही थी वह कैंट थाने के एक पुराने छेड़खानी के मामले में सीजेएम की अदालत में बुधवार को आत्मसमर्पण कर जेल चला गया। उसके समर्पण की भनक तक पुलिस को नहीं लगी। हालांकि पुलिस का कहना है कि बढ़ते दबाव के चलते दूसरे मामले में वह जमानत तोड़वा कर जेल गया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में नई बस्ती पांडेयपुर निवासी अधिवक्ता का नाम सामने आया था और पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

तलाशती रही पुलिस

बुधवार को सरेंडर की खबर फैलते ही क्राइम ब्रांच समेत कई थानों की पुलिस कोर्ट पहुंच गई लेकिन कोर्ट की ओर से आरोपी को जेल भेजे जाने के आदेश के कारण कुछ नहीं कर सकी। पुलिस अब इस आरोपी को कस्टडी रिमांड पर लेने के प्रयास में जुट गई है। ताकि मृतक का सिर व हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद किया जा सके। बता दें कि चोलापुर क्षेत्र के साई (उदयपुर) में मंगलवार सुबह तालाब किनारे प्लास्टिक में नई बस्ती के ऑटो चालक अमित प्रजापति का सिर कटा शव मिला था। सिर का पता अब तक नहीं चल सका है। पुलिस सूत्रों के अनुसार छेड़खानी केमामले में पिटाई से नाराज अमित जायसवाल ने घटना को अंजाम दिया था। इस हत्या में उसके साथ तीन और लोग शामिल थे जो पुलिस की पकड़ से दूर हैं। आरोपी को करीब एक माह पूर्व छेड़खानी में कैंट पुलिस ने गिरफ्तार किया था लेकिन बाद में जमानत पर छूट गया था। तालाब के पास ही आरोपी का निर्माणाधीन कमरा है। इसी आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इस बाबत कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।