-आज है भासपा की रैली, जुटेंगे पांच जिलों के समर्थक

-भासपा जिला महासचिव समेत पार्टी के सैकड़ों समर्थकों ने ली बीजेपी की सदस्यता

VARANASI

विधानसभा चुनाव से पहले अपनी ताकत दिखाने में जुटी पूर्वाचल की क्षेत्रीय पार्टी भासपा को भाजपा ने तगड़ा झटका दिया। क्भ् फरवरी को जहां भासपा बनारस में रैली का आयोजन कर रही है, जिसमें पांच जिलों से हजारों समर्थकों के जुटान का अनुमान है। वहीं ठीक एक दिन पहले रविवार को पार्टी के सैकड़ों समर्थक बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी से एमएलसी लक्ष्मण आचार्य ने गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय में भासपा से आए सदस्यों को फूल माला पहनाकर बीजेपी की सदस्यता दिलाई।

नहीं होगी जातिवाद की राजनीति

भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष और एमएलसी लक्ष्मण आचार्य और संगठन मंत्री चंद्रशेखर ने भासपा से आए नेताओं का स्वागत किया और पार्टी की सदस्यता दिलाई। लक्ष्मण आचार्य ने कहा कि भासपा नेता और कार्यकर्ताओं के पार्टी में आने का मतलब है कि लोग अब जातिवाद की राजनीति से दूर रहकर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ देश के विकास में साथ देंगे। यह देश के लिए शुभ संकेत है। इसका असर विधानसभा चुनाव में भी दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि इसके सूत्रधार पूर्व राज्यमंत्री अनिल राजभर हैं। भासपा से आने वालों में सिकंदर राजभर, साहब राजभर, दीपक राजभर, राजनाथ सोनकर कई बीडीसी और कार्यकर्ता शामिल हैं। इस मौके पर डॉ। राकेश त्रिवेदी, डॉ। आरपी कुशवाहा, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महेश चंद्र श्रीवास्तव, संजय भारद्वाज मौजूद रहे।

----

भासपा की रैली में जुटेंगे हजारों

नदेसर स्थित बड़ी कटिंग ग्राउंड पर सोमवार को भासपा की विशाल रैली का आयोजन किया गया है। पार्टी के नित्यानंद पांडेय ने बताया कि रैली में पांच जिलों के कार्यकर्ता शामिल होंगे। कार्यक्रम में पार्टी के आराध्य सुहेल देव के जन्मदिन पर हवन और पूजा अर्चना भी की जाएगी।