VARANASI

हॉकी के बादशाह मो। शाहिद की अंतिम यात्रा में गुरुवार को बड़ी संख्या में लोगों ने शामिल होकर शोक जताया और श्रद्धांजली दी। इसके साथ ही पूरे शहर ने अपने-अपने तरह से श्रद्धांजलि दी।

हर किसी की आंखें रहीं नम

मो। शाहिद के निधन पर दी बनारस बार एसोसिएशन की ओर से लंच के बाद शोक प्रस्ताव पारित किया गया। दो मिनट के मौक के बाद न्यायिक कार्य नहीं हुआ। इस दौरान बार के अध्यक्ष अनूप कुमार श्रीवास्तव, महामंत्री नित्यानंद राय, विनोद पांडेय, अतुल श्रीवास्तव, राजेश तिवारी समेत अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे।

यूपी फुटबाल संघ की ओर से राजा बाजार कार्यालय पर शोक सभा में अनिल श्रीवास्तव, मो। शमसुद्दीन, चीतहर प्रसाद, भूपेंदर सिंह, श्याम जी गुप्ता शामिल रहे। नेशनल स्टूडेंट युनियन ऑफ इंडिया की ओर से भारतेंदु हरिश्चंद्र पार्क में मो। शाहिद को श्रद्धांजली दी। इस दौरान धनंजय त्रिपाठी, जफर हसनैन, आकाश सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे। हॉकी खिलाडि़यों ने वरुणा घाट पर मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी।

खराब रोड से गुजरा जनाजा

मो। शाहिद का जनाजा टकटकपुर कब्रिस्तान जाने वाले जब महावीर मंदिर चौराहे से आगे बढ़ा तो खराब रोड से दो चार होना पड़ा। पिछले कई सालों से इस रोड की दशा यही है। बारिश के दौरान और भी बुरी स्थिति हो जाती है। हजारों लोगों की भीड़ को इस रास्ते कीचड़ से होकर ही गुजरना पड़ा। कब्रिस्तान पहुंचे डीएम को लोगों ने इसकी शिकायत करने के लिए रोक भी लिया। तो उन्होंने रोड को ठीक कराने का लोगों को भरोसा दिलाया।

----------------------

(मो। शाहिद के मेन खबर का जोड़)

ये लोग भी रहे जनाजे में शामिल

मो.शाहिद के जनाजे में सपा के मनोज राय धूपचंडी, ओ पी सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर, राज कुमार जायसवाल, रामलीला समिति के संरक्षक व वरिष्ठ सपा नेता इस्तकबाल कुरैशी, कोच सतेंद्र राय, नंदलाल यादव