मिर्जामुराद पुलिस के चढ़े हत्थे, हजारों का माल बरामद, पांच चोरी के खुलासे का दावा, एक साथी जेल में

VARANASI

चोरी का सामान बेचने जा रहे शातिर चोर को मिर्जामुराद पुलिस ने शनिवार को दबोच लिया। उसके पास से चोरी के जेवरात और कुछ कैश बरामद किये गये हैं। पुलिस की मानें तो गिरफ्तार चोर पूर्णमासी मुसहर क्षेत्र में हुई कई चोरियों में लिप्त रहा है। इसका एक साथी अजय गुप्ता इन दिनों जेल में बंद है। जबकि उसके दो साथी फरार हैं।

चोरी का माल बेचने में फंसा

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भदोही के चौरी थाना क्षेत्र के सरबतखानी गांव निवासी पूर्णमासी चोरी का सामान लेकर रूपापुर गांव में बेचने के लिए आ रहा है। इस पर एसओ मिर्जामुराद अनिल कुमार सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मुखबिर की निशानदेही पर शातिर को धर दबोचा। तलाशी लेने पर उसके पास से सोने के दो मंगलसूत्र, लॉकेट, चांदी की पैजनी, दो पायल, चांदी के चार सिक्के, पीतल के दो घंटे, पूजा की थाली समेत चोरी के औजार व एक हजार कैश बरामद हुए।

कई शहरों में कर चुका है चोरी

पूछताछ में गिरफ्तार चोर ने बताया कि वह मिर्जामुराद में दो जगहों और कपसेठी में सराफा की तीन दुकानों में चोरी कर चुका है। इसके अलावा जौनपुर, भदोही और मिर्जापुर जिले में भी चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। इसके दो साथी सरबतखानी गांव निवासी सुरेश और रूपापुर निवासी गुड्डू उर्फ राजन फरार चल रहे हैं।