रोहनिया थाना क्षेत्र के दरेखू (दाउदपुर) चट्टी स्थित एक कांप्लेक्स की छत से जमीन पर गिरने से बुधवार को 35 वर्षीय राजगीर राजेंद्र प्रसाद बिंद की मौत हो गई। घटना को लेकर परिजनों ने गांव के 3 लोगों पर राजेंद्र को जान से मार डालने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरूकर दी है।

राजेंद्र प्रसाद बिंद घर से बाइक लेकर बाबतपुर मंगारी काम करने के लिए निकला था। परिजनों के अनुसार दरेखू (दाउदपुर) चट्टी स्थित रामभरोसे के कांप्लेक्स पर अशोक, गणेश और कल्लू पहले से बैठे हुए थे। तीनों से राजेंद्र की कहासुनी हुई। इसके बाद अशोक ने राजेंद्र को कांप्लेक्स की छत से जमीन पर धकेल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राजेंद्र के भाई कमला प्रसाद बिंद ने रोहनिया थाने में तहरीर देकर तीनों के खिलाफ हत्या की धारा के तहत कार्रवाई की मांग की।

चार भाइयों में सबसे छोटा राजेंद्र था। वह दो बेटियों और एक बेटी का पिता था। राजेंद्र की मौत की सूचना पाकर उसकी पत्नी मिंतारा देवी रोते-रोते अचेत हो जा रही थी। होश में आने पर वह राजेंद्र का चेहरा देखने की जिद कर रही थी। मां को रोते देख तीनों बच्चों का भी रो-रोकर बुरा हाल था।

थाना प्रभारी रोहनिया हरिनाथ प्रसाद भारती ने बताया कि राजेंद्र के भाई की तहरीर के आधार पर तीन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरु कर दी गई है।