- जैतपुरा की रहने वाली युवती को इटावा के मौलाना ने बनाया हवस का शिकार

- अप्राकृतिक दुष्कर्म सहित गाली गलौज व धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

निकाह का झांसा देकर मौलवी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता की तहरीर पर जैतपुरा पुलिस ने रविवार को इटावा कोतवाली निवासी मौलाना जर्जिस इलियास के खिलाफ रेप, अप्राकृतिक दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीडी देखकर किया फोन

पीडि़ता का आरोप है कि उसने धार्मिक जानकारी लेने के लिए मौलाना की तकरीर की सीडी पर छपे मोबाइल नंबर पर उसे कॉल किया था। इसके बाद दोनों के बीच कई बार बातें हुई। मौलाना ने युवती को निकाह करने का झांसा कैंटोमेंट स्थित एक होटल में बुलाया। उसे रात में रुकने को मजबूर किया और उसका शारीरिक शोषण भी किया। इसके बाद हर 10 से 15 दिनों में मिलने लगा और शारीरिक शोषण करने लगा। मौलाना ने युवती को आखिरी बार 30 मार्च 2015 को मुगलसराय के एक होटल में बुलाया और वहां भी उसका शारीरिक शोषण किया।

पहले से है शादीशुदा

युवती का आरोप है कि उसने मौलाना पर निकाह का दबाव बनाया तो उसने पहले से शादीशुदा और बच्चों का पिता होने की जानकारी दी। उसने दूसरी शादी कर अलग रखने की बात कही। इसके बाद वह पीडि़ता को फोन करके मानसिक तौर पर परेशान करने लगा और गाली-गलौज करने के साथ जान से मारने की धमकी देने लगा। एक महीना पहले पीडि़ता इटावा स्थित मौलाना के घर गई लेकिन वह मिला नहीं। इसके बाद उसने सीएम से लेकर डीजीपी तक से गुहार लगाई। आला अधिकारियों के निर्देश पर रविवार को इस मामले में आरोपी मौलवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।