-कैंट स्टेशन के पास रोड क्रॉस करते वक्त ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

-सिगरा पुलिस के पहुंचने पर हुई शिनाख्त, लावारिस लाशों को ठिकाने लगाने का करता था काम

VARANASI

कल तक वो लावारिस लाशों के लिए मसीहा था। जब किसी की मौत होने के बाद उसकी शिनाख्त नहीं होती थी तो वो पुलिस के कहने पर ऐसे लावारिस लाशों को ठिकाने लगाने का काम करता था लेकिन अब इसे किस्मत का खेल कहें या फिर उसकी बदकिस्मती। खुद अपनी मौत के बाद घंटों वो लावारिस बन रोड किनारे पड़ा रहा। मामला सिगरा थाना क्षेत्र का है। यहां कैंट स्टेशन के सामने मंगलवार की सुबह रोड क्रॉस करते वक्त इस युवक की मौत हो गई। फ्7 साल के इस युवक की लाश घंटों सड़क किनारे पड़ी रही। सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि मरने वाला रवि कुमार है। वही विनोद जिसने अपने जीते जीते कितने लावारिसों की गुमनाम मौत के बाद उन्हें मुक्ति दिलाने का काम करता था।

भाग निकला ट्रक

मंगलवार की सुबह कैंट इलाके में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से इस युवक ने रोड पर तड़पकर दम तोड़ दिया। लोगों ने उसे पहचानने की बहुत कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी। तब पुलिस को सूचना दी गई। घंटों बाद मौके पर पहुंची पुलिस तो वह लाश देख सन्न रह गई क्योंकि मरने वाला सिगरा क्षेत्र में मिलने वाली लावारिस लाशों को पुलिस के कहने पर उसे ठिकाने लगाने वाला रवि कुमार था। वह झारखंड का मूल निवासी था। जिसके बाद पुलिस ने रवि की लाश को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बताया कि रवि के आगे पीछे कोई नहीं था। वो कैंट स्टेशन के आसपास ही रहकर गुजारा करता था।

कई और हुए हादसों में जख्मी

रोहनिया थाना क्षेत्र में दो स्थानों पर हुए हादसों में कई लोग घायल हो गए। राजातालाब हाईवे मार्ग पर बाइक व टेम्पो में हुई टक्कर में पांच लोग इंजर्ड हो गए। घायलों में बाइक सवार रवि कुमार, संतोष व टेम्पो सवार शानू, संजय पाण्डेय और चालक अहमद शामिल हैं। जबकि रोहनिया - वीरभानपुर के सामने हाईवे पर केंद्रीय सुरक्षा बल के ट्रक की चपेट में आने से ऑटो पलट गया। हादसे में घायल हुए युवक को उधर से गुजर रहे राज्य मंत्री सुरेन्द्र सिंह पटेल ने अपने स्कोर्ट में शामिल जिप्सी से अस्पताल पहुंचवाया। वहीं मंडुवाडीह के चितईपुर इलाके में देर शाम कार के धक्के से बाइक सवार गुलाब पटेल व फल बेचने वाला महेश सोनकर घायल हो गये।