मिर्जामुराद, रोहनिया, बड़ागांव, रामनगर व कपसेठी में हुई दुर्घटनाएं

जिले में शनिवार को अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। मिर्जामुराद के मिल्कीपुर गांव मे सुबह एंबुलेंस के धक्के से साइकिल सवार अधेड़ की मौत हो गई। हादसे के बाद एम्बुलेंस कपसेठी की ओर भाग निकला। पायजामा कुर्ता पहने अधेड़ की पुलिस शिनाख्त कर रही है। उधर शहंशाहपुर निवासी सिन्टू पटेल (25 वर्ष) की सुबह 10 बजे ट्रैक्टर की चपेट मे आने से मौत हो गई। जक्खिनी चौकी इंचार्ज सत्येंद्र विक्रम सिंह का कहना है कि युवक शराब के नशे में फिल्मी स्टाइल में जबरदस्ती ट्रैक्टर पर चढ़ने की कोशिश में जान गवा बैठा।

प्रधान के भाई की मौत

वहीं बाबतपुर स्थित एक होटल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर में पिंडरा बाजार निवासी 37 वर्षीय दिलीप यादव की मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा संतोष गंभीर रुप से घायल हो गया। दोनों बाइक से संकट मोचन मंदिर जा रहे थे। दिलीप पिंडरा के ग्रामप्रधान व सपा नेता सिज्जन यादव का भाई था। उधर टेंगरामोड़ स्थित शंकर नगर कालोनी के पास गिट्टी पड़ी सड़क पर ट्रक के धक्के से अलीनगर (चंदौली) के गोधना निवासी शंकर भारती की पत्नी करुणा भारती (35 वर्ष) की मौत हो गई। वह बाइक से दवा लेने मीरजापुर के नारायनपुर जा रही थी। इसके अलावा पीएसी के पास ट्रक के धक्के से साढ़े तीन वर्षीय सुशांत घायल हो गया। बच्चा अपने परिवार के साथ था।

दूल्हा-दुल्हन बाल-बाल बचे

कपसेठी स्थित एक ढाबा के पास ट्रक व कार की टक्कर में कार सवार राहुल सिंह घायल हो गए जबकि कार में बैठे दूल्हा श्रीकांत सिंह व दुल्हन किरन सिंह बाल-बाल बच गई। रायपुर फिफीऔना थाना सुरेरी की बारात सैदपुर गाजीपुर से वापस आ रही थी। हादसे के तत्काल बाद बरात से भरी बस भी मौके पर पहुंच गई थी। दूसरी कार में दुल्हन व दूल्हा को रवाना किया गया।