-रोहनिया में गाय से बाइक टकराने से महिला की गई जान

-कपसेठी में दो ट्रकों में हुई भिड़ंत में तीन जख्मी

VARANASI

मंगलवार को सड़क पर मौजूद गौ मां एक महिला की मौत की वजह बन गई। घटना रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय में हुई। यहां दोपहर बाद गाय से टकराकर गिरी बाइक सवार महिला की मौत हो गई जबकि इस हादसे में बाइक चला रहा उसका बेटा बाल-बाल बच गया। वहीं कपसेठी में भी दो ट्रकों के बीच हुई भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए।

जा रही थीं दवा लेने

मंडुआडीह के महेशपुर निवासी केशव पटेल की पान की दुकान है। उनकी पत्नी कुसुम पटेल (भ्0 वर्ष) अपने बड़े बेटे कृष्ण कांत पटेल के संग बाइक से दवा लेने जा रही थीं। मोहनसराय में सामने गाय आ गई और उससे बाइक टकरा गई जिससे पीछे बैठी कुसुम सड़क पर गिर पड़ीं और गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा कपसेठी के शकलपुर गांव के पास अलसुबह कपसेठी की तरफ से आ रहा खाली ट्रक गिट्टी लेकर आ रहे ट्रक से भिड़ गया। दुर्घटना में रमा शंकर यादव (फ्भ् वर्ष), मंगरू पटेल (ब्ख् वर्ष) व दूधनाथ यादव (ख्फ् वर्ष) घायल हो गए। सभी को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बस के धक्के से दम्पत्ति जख्मी

लोहता थाना क्षेत्र के मोढ़ैला तिराहे के पास मंगलवार दोपहर में एक बाइक को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गए। गोकुल नगर भूल्लनपुर निवासी संजय पाण्डेय पत्‍‌नी रेणुका के साथ मंडुआडीह की ओर जा रहे थे। रास्ते में जाम लगा देख वह अपनी बाइक को सड़क के बीच से ले जा रहे थे तभी कैंट से मिर्जापुर की तरफ जा रही रोडवेज बस ने उनकी बाइक में धक्का मार दिया।