- पड़ाव के खुटहा गांव की पुलिया की चार साल पहले टूटी रेलिंग

- ग्रामीणों ने रे¨लग बनवाने की उठाई मांग

CHANDAULI: खुटहा गांव में की पुलिय पर रेलिंग नहीं है। रे¨लग विहीन पुलिया आए दिन दुर्घटना को दावत दे रही है। पुलिया पर बनी रे¨लग टूट गयी है। जिससे आवागमन खतरनाक हो गया है। सबसे ज्यादा दिक्कत अंधेरे में होती है। ग्रामीणों ने पुलिया पर रे¨लग बनवाने के लिए जिला प्रशासन से मांग की है।

चार साल पहले टूटी रेलिंग

दरअसल इस पुलिया पर बनी रे¨लग लगभग चार साल पहले टूट गयी थी। चार साल का लंबा समय बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिया पर दोबारा रेलिंग नहीं लगाई गई। तब से लेकर अब तक क्षेत्रीय लोग उस पुलिया पर रे¨लग लगवाने के लिए जिला प्रशासन से मांग करते रहे लेकिन अभी तक रे¨लग का निर्माण नहीं हो सका है।

हो सकती है दुर्घटना

रे¨लग विहीन पुलिया होने से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। पुलिय से कुछ लोग गिरकर घायल भी हो चुके हैं। क्षेत्रीयजन अजय, शिवशंकर, गोपाल, बिहारी, प्रमोद आदि का कहना है कि बाहा पर बने इस पुलिया का रे¨लग चार वर्ष पहले ही टूट चुका था। इसे लेकर कई बार विभागीय अधिकारियों से गुहार लगाई गई लेकिन अभी तक उक्त पुलिया पर रे¨लग का निर्माण नहीं किया गया है। चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्दी ही रे¨लग का निर्माण नहीं किया गया तो वे उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

फोटो परिचय ख्0सीएचए0क् चंदौली।