-25 अप्रैल से 27 जून तक प्रत्येक सोमवार को वाया कैंट स्टेशन होकर गुजरेगी

VARANASI

गर्मी में ट्रेन जर्नी के लिए पैसेंजर्स की होने वाली भीड़ को देखते हुए रेलवे एडमिनिस्ट्रेशन ने हरिद्वार से वाया बनारस मालदा के बीच स्पेशल ट्रेन चलाने का डिसीजन लिया है। ख्भ् अपै्रल को मालदा से ट्रेन नंबर 0फ्ब्ख्7 रवाना होकर कैंट स्टेशन पर उसी दिन देर रात क्क्.ब्8 बजे पहुंचेगी। दस मिनट बाद हरिद्वार के लिए रवाना होगी। यह ट्रेन ख्भ् अप्रैल से ख्7 जून तक प्रत्येक सोमवार को मालदा टाउन से रवाना होगी। इसी क्रम में ट्रेन नंबर 0फ्ब्ख्8 हरिद्वार से मालदा टाउन के लिए प्रत्येक बुधवार को चलेगी। यह ट्रेन ख्म् अप्रैल से ख्8 जून तक चलाई जाएगी। हरिद्वार से रवाना होकर दूसरे दिन सुबह 7.क्भ् बजे कैंट स्टेशन पहुंचेगी।

तीन में एक्स्ट्रा कोच

रेलवे ने नई दिल्ली-डिबू्रगढ़ राजधानी एक्सप्रेस व वाराणसी-आनंद विहार गरीबरथ एक्सप्रेस में पांच अपै्रल से फ्0 जून तक एक-एक एक्स्ट्रा एसी थर्ड कोच लगाने का डिसीजन लिया है। इसी क्रम में दिल्ली-रक्सौल सद्भावना एक्सप्रेस में एक एक्स्ट्रा स्लीपर भी लगाया जाएगा। इससे पैसेंजर्स को काफी राहत मिलेगी।

बाक्स--

पीने के पानी की बढ़ी क्राइसिस

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

जैसे-जैसे पारा बढ़ रहा है वैसे-वैसे कैंट रेलवे स्टेशन पर पीने के पानी की क्राइसिस बढ़ने लगी है। शुक्रवार की दोपहर में डेढ़ घंटे तक प्लेटफॉर्म नंबर पांच, छह व सात पर वॉटर सप्लाई नहीं हो सकी। इस दौरान पैसेंजर्स को पेयजल के लिए काफी परेशान होना पड़ा।