-मिर्जामुराद में अलग-अलग हादसों में मासूम समेत युवक की मौत, चौबेपुर में भी एक डेथ

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

गर्मी बढ़ने के साथ हाईवे पर हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को मिर्जामुराद में ही दो अलग-अलग हादसों में एक मासूम समेत एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे हादसों में दर्जनभर से ज्यादा लोग जख्मी हैं।

बस चली गई दूसरी लेन में

मिर्जामुराद के कछवां रोड चित्रसेनपुर हाईवे पर सोमवार की दोपहर विन्ध्याचल डिपो की बस तेज रफ्तार में होने के कारण अनियंत्रित होकर दूसरी लेन पर चली गई और औराई की ओर से आ रही सफारी को टक्कर मार दी। जिससे सफारी पलट गयी। हादसे में सफारी सवार एक वर्षीय बच्चे की मौत हो गई जबकि दो महिलाओं समेत तीन अन्य घायल हैं। हादसे में बस सवाल दर्जनों पैसेंजर्स भी घायल हैं। वहीं मिर्जामुराद में बारात में शामिल होने केबाद जौनपुर से वापस घर लौटते समय वाराणसी-जौनपुर जिले की सीमा पर रविवार की रात कार अनियंत्रित होकर पेड़ में टकराने से दीपू सिंह (34 वर्ष) की मौत हो गई।

बोलेरो-ट्रक की टक्कर एक की मौत

चौबेपुर के राजवारी के समीप सोमवार भोर में ट्रक व बोलेरो की टक्कर में सात लोग घायल हो गये। अस्पताल ले जाते वक्त संतोष पाण्डेय की मौत हो गयी। संतोष रानीगंज मऊ में नौकरी करते थे। हादसे में भाई अजय पाण्डेय, पत्‍‌नी किरन पाण्डेय, मधुबाला, श्वेता, सत्यम और शिव को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया है।