- पांच बाइक समेत तीन चोर गिरफ्तार

सड़क पर चोरी की बाइक से फर्राटा भर रहे तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। चोरों के पास से मौके पर एक तमंचा भी बरामद किया है। चोरों ने पूछताछ में चार और बाइकों की भी बरामदगी कराई।

एसीपी कोतवाली प्रवीण सिंह ने बताया कि पुलिस टीम मैदागिन चौराहे पर वाहनों की चे¨कग कर रही थी। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी की बाइक से तीन संदिग्ध चेतगंज से दारानगर तिराहे की ओर आ रहे हैं। इस पर पुलिस टीम दारानगर तिराहे पर वाहनों की जांच करने लगी। एक मोटरसाइकिल से तीन लोग आते दिखाई पड़े। पुलिस ने रोका तो वे डीएवी की तरफ भागने का प्रयास करने लगे। हड़बड़ी में उनकी बाइक फिसल गई और तीनों गिर पड़े। पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए वाहन चोरों में जैतपुरा के बकराबाद निवासी मो। आजम, लोहता बड़ी मस्जिद निवासी मुमताज अंसारी व लोहता के हरपालपुर कनईसराय निवासी शाहिद अंसारी शामिल हैं। तलाशी में शाहिद के पास से तमंचा मिला। आरोपियों ने बताया कि बाइक को चेतगंज के मंशाराम फाटक से कुछ दिन पूर्व चुराई थी। चोरी के बाद वे वाहनों को लोहता में छिपाकर रखते थे और कुछ दिन बाद उसे बेचकर पैसा आपस में बांट लेते। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर लोहता स्थित एक बाड़े से चार और बाइक बरामद कीं। पुलिस टीम में कबीरचौरा चौकी प्रभारी प्रीतम कुमार तिवारी, सप्तसागर चौकी प्रभारी प्रभाकर सिंह व अखिलेश कुमार वर्मा शामिल थे।