-एक घंटे तक इस रूट पर ऑपरेशन रहा ठप

VARANASI

आंधी के कारण बुधवार की दोपहर बाबतपुर के समीप रेलवे ट्रैक पर पेड़ गिर पड़ा। इस कारण वाराणसी-सुल्तानपुर व वाराणसी-फैजाबाद रूट पर एक घंटे ट्रेंस का आवागमन प्रभावित रहा। राजगीर से नई दिल्ली जाने वाली श्रमजीवी समेत गुड्स ट्रेन खड़ी कर दी गई। कंट्रोल की सूचना पर रेलकर्मी मौके पर पहुंचे और पेड़ की डालियां काटकर पटरी साफ किया। इसके बाद रेल सेवा बहाल हुई।

आंधी में गिरा ग्लोशाइन बोर्ड

कैंट रेलवे स्टेशन के मेन बिल्डिंग के छत पर लगा वाराणसी का ग्लोशाइन बोर्ड गिर पड़ा। इस दौरान कई पैसेंजर्स बाल-बाल बचे। यात्री रेलवे प्रशासन को कोसते हुए चले गए।

जौनपुर सिटी में बेगमपुरा का ठहराव

वाराणसी से जम्मूतवी जाने वाली बेगमपुरा एक्सप्रेस का गुरुवार से जौनपुर सिटी स्टेशन पर ठहराव होगा। यह व्यवस्था टेस्टिंग के तौर पर छह माह के लिए लागू की गई है। बनारस से चलने वाली बेगमपुरा दोपहर क्:ब्ब् व जम्मूतवी से आने वाली ट्रेन सुबह क्0:भ्म् बजे जौनपुर सिटी पहुंचेगी और दो मिनट रुकने के बाद चले देगी।

पैसेंजर बैठाने को मारपीट

कैंट रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में बुधवार को सवारी बैठाने को लेकर ऑटो रिक्शा चालकों में जमकर मारपीट हुई। वाहन खोज रहे यात्री किसी तरह बचे। इस बीच पुलिस ने दो चालकों को पकड़ा। अंतत: पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता कराया।