-वीआईटी यूनिवर्सिटी की ओर से आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज इवेंट का एक और दो दिसम्बर को किया जा रहा आयोजन

-मोटिवेशनल गुरु राजीव खुराना व आईआईटी के प्रोफेसर स्टूडेंट्स से होंगे रूबरू

VARANASI

आखिर वो घड़ी आ ही गई जिसका स्टूडेंट्स और उनके पेरेंट्स को इंतजार था। आई नेक्स्ट के सहयोग से वीआईटी यूनिवर्सिटी की ओर से इवेंट इंजीनियरिंग गेटवेज ख्0क्भ् का आयोजन एक व दो दिसंबर को होने जा रहा है। काशी विद्यापीठ के गांधी अध्ययन पीठ ऑडिटोरियम में होने वाले इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए तैयारी पूरी कर ली गई है। अब स्टूडेंट्स के हाथ में है कि कॅरियर के लिए सही और नई दिशा देने वाले इस गोल्डेन चांस का हिस्सा बनें। इंजीनियरिंग फील्ड में कॅरियर बनाने का सपना देख रहे स्टूडेंट्स के लिए यह इवेंट उनके कॅरियर के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

गेटवेज किट भी मिलेगा

इस प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए आपको टाइम से इवेंट प्लेस पर पहुंच जाना है। फ‌र्स्ट सेशन सुबह नौ बजे से दोपहर क्ख् बजे तक और सेकेंड सेशन दोपहर एक बजे से शाम चार बजे तक चलेगा। शामिल होने वाले स्टूडेंट्स को गेटवेज किट भी दी जाएगी। सांइस के क्लास क्क् व क्ख् के किसी भी बोर्ड के स्टूडेंट्स इसमें शामिल होकर अपने कॅरियर की राह आसान कर सकते हैं। साथ ही हम उन पेरेंट्स को भी इनवाइट कर रहे हैं जो अपने बच्चों के कॅरियर को संवारना चाह रहे हैं।

हर सवाल का मिलेगा हाजिर जवाब

मोटिवेशनल गुरु और फेमस कॅरियर काउंसलर राजीव खुराना स्टूडेंट्स के लिए इस इवेंट में प्रेजेंट रहेंगे। इसके अलावा यहां आईआईटी बीएचयू और दूसरे इंस्टीट्यूट्स के एक्सपर्ट्स भी शामिल हो रहे हैं। एक्सपर्ट्स न सिर्फ अपनी बातें बताएंगे बल्कि स्टूडेंट्स के हर सवाल का जवाब भी देंगे।