-i next और VIT यूनिवर्सिटी की ओर से इंजीनियरिंग गेटवेज-14 का आगाज आज

-इंजीनियरिंग फील्ड में कॅरियर बनाने की चाहत रखने वालों के लिए है बेहतर मौका

-इंजीनियरिंग गेटवेज-14 में एक्सप‌र्ट्स देंगे tips, जो इंजीनियरिंग की राह करेगी आसान

VARANASI: इंतजार की घडि़यां खत्म हुई। आई नेक्स्ट व वीआईटी यूनिवर्सिटी इंजीनियरिंग फील्ड में आपके कॅरियर की राह आसान करने के लिए लेकर आ गये हैं आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज-ख्0क्ब्। दो दिवसीय इस आयोजन की शुरुआत मंगलवार यानी क्क् नवंबर से हो रही है। काशी विद्यापीठ के गांधी अध्ययन पीठ ऑडिटोरियम में होने वाले कार्यक्रम की सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। क्ख् नवंबर को भी यह कार्यक्रम सेम प्लेस पर आयोजित होगा। हमारी तैयारी तो पूरी हो गयी है लेकिन क्या आप तैयार हैं इंजीनियरिंग के फील्ड में अपना कॅरियर बनाने के लिए? देखिये अब सोचना नहीं है। आपकी जरा सी चूक आपके कॅरियर की राह को कठिन बना सकती है। इसलिए बस आपको काशी विद्यापीठ के गांधी ऑडिटोरियम में आना है और अपने कॅरियर की राह को आसान बनाना है।

हम करेंगे आपकी मदद

आपको टेंशन लेने की जरा भी जरूरत नहीं है। हम यानी आई नेक्स्ट आपके साथ है। अगर आप में खुद को खास साबित करने का जज्बा है तो हमारे साथ आइये। हम आपके इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन की राह को आसान बनायेंगे। बस टाइम से ईवेंट प्लेस पर पहुंचना है। पहला सेशन सुबह नौ बजे से दोपहर क्ख् बजे तक और दूसरा सेशन दोपहर एक से शाम चार बजे तक चलेगा।

रजिस्ट्रेशन होगा ऑन स्पॉट

आपने अभी तक अगर रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो भी कोई बात नहीं। आई नेक्स्ट ने ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था की है। साथ ही आपको हम गेटवेज किट भी फ्री में अवेलेबल करायेंगे। सनबीम ग्रुप ऑफ स्कूल की सभी ब्रांचेज, डालिम्स सनबीम स्कूल की सभी ब्रांचेज, हैप्पी मॉडल स्कूल, आर्यन स्कूल, लिटिल फ्लावर प्रगति कोचिंग आदि इंस्टीट्यूट्स के स्टूडेंट्स तो आ ही रहे हैं साइंस साइड के क्लास क्क् और क्ख् के किसी भी बोर्ड के स्टूडेंट्स भी इसमें शामिल हो सकते हैं। पेरेंट्स भी इस आयोजन का हिस्सा बन सकते हैं।

हर सवाल का मिलेगा जवाब

मोटिवेशनल गुरु और फेमस कॅरियर काउंसलर राजीव खुराना स्टूडेंट्स के लिए इस ईवेंट में प्रेजेंट रहेंगे। इसके अलावा यहां आईआईटी बीएचयू और दूसरे इंस्टीट्यूट्स के एक्सप‌र्ट्स भी शामिल हो रहे हैं। इनमें आईआईटी बीएचयू के प्रो। प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, कैटजी के डायरेक्टर इंजीनियर प्रतीक उपाध्याय, एसके अग्रवाल, अरुण शर्मा, अशोका इंस्टीट्यूट के शरद चंद महतो, सीबीएसई के कोऑर्डिनेटर व डालिम्स रोहनिया के प्रिंसिपल वीके मिश्रा के नाम शामिल हैं। ये एक्सप‌र्ट्स न सिर्फ अपनी बाते बतायेंगे बल्कि स्टूडेंट्स के हर सवाल का जवाब भी देंगे।

बॉक्स में लगाएं

ईवेंट - इंजीनियरिंग गेटवेज ख्0क्ब्

प्लेस - काशी विद्यापीठ का गांधी अध्ययन पीठ ऑडिटोरियम

डेट - क्क् व क्ख् नवंबर

टाइम - सुबह 9 से क्ख् बजे तक व उसके बाद क् से शाम ब् बजे तक

रजिस्ट्रेशन - स्टूडेंट्स, पेरेंट्स के लिए फ्री