--i next और VIT यूनिवर्सिटी की ओर से काशी विद्यापीठ के गांधी अध्ययनपीठ ऑडिटोरियम में इंजीनियरिंग गेटवेज-क्म् का आयोजन क्7 व क्8 नवंबर को

-इंजीनियरिंग फील्ड में कॅरियर बनाने की चाहत रखने वालों के लिए है बेहतर मौका

-इंजीनियरिंग गेटवेज-क्म् में एक्सप‌र्ट्स देंगे टिप्स, जो इंजीनियरिंग की राह करेगी आसान

क्ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्गफ्ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ:

पीएमसी से क्ख्वीं की पढ़ाई करने वाला तकरीबन हर स्टूडेंट इंजीनियरिंग में कॅरियर बनाने की चाहत रखता है। पर उसके सामने बेहतर कॉलेज के चुनाव, एंट्रेस की तैयारी आदि से जुड़ी तमाम तरह की समस्याएं होती हैं। इसके अलावा यह भी एक सवाल रहता है कि यूनिवर्सिटी, कॉलेज या इंस्टीट्यूट ऐसा हो जहां पढ़ाई पूरी करने के बाद प्लेसमेंट के लिए भटकना न पड़े। लेकिन इन सब बातों को बताएगा कौन? आई-नेक्स्ट ने आपकी इन्हीं समस्याओं का समाधान उपलब्ध कराने की पहल की है। काशी विद्यापीठ के गांधी अध्ययनपीठ ऑडिटोरियम में क्7 व क्8 नवंबर को वीआईटी यूनिवर्सिटी और आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज-ख्0क्म् का आयोजन कर रहा है। जहां आप इंजीनियरिंग कॅरियर से जुड़ी हर क्वैरीज का जवाब पाकर अपने कॅरियर की राह आसान बना सकते हैं।

ऑन स्पॉट होगा रजिस्ट्रेशन

इंजीनियरिंग गेटवेज-ख्0क्म् में आपने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो कोई बात नहीं। आई नेक्स्ट ने ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था की है। साथ ही आपको हम गेटवेज किट भी फ्री में अवेलेबल करायेंगे। सिटी के टॉप स्कूल्स के स्टूडेंट्स इस खास आयोजन में शामिल हो रहे हैं। इस आयोजन में साइंस स्ट्रीम के क्लास क्क् और क्ख् के किसी भी बोर्ड के स्टूडेंट्स इसमें शामिल हो सकते हैं। पेरेंट्स भी इस आयोजन का हिस्सा बन सकते हैं।

हर क्वैश्चंस का मिलेगा आंसर

मोटिवेशनल गुरु और फेमस कॅरियर काउंसलर राजीव खुराना स्टूडेंट्स के लिए इस ईवेंट में प्रेजेंट रहेंगे। मोटिवेशनल गुरु और फेमस कॅरियर काउंसलर राजीव खुराना के अलावा आईआईटी बीएचयू के प्रो। पीके श्रीवास्तव, कैटजी के डायरेक्टर एसके अग्रवाल, सीबीएसई के कोऑर्डिनेटर व डालिम्स रोहनिया के प्रिंसिपल वीके मिश्रा शामिल हैं। ये एक्सप‌र्ट्स स्टूडेंट्स के हर सवाल का जवाब भी देंगे।

बॉक्स

ईवेंट - इंजीनियरिंग गेटवेज ख्0क्म्

प्लेस - काशी विद्यापीठ का गांधी अध्ययन पीठ ऑडिटोरियम

डेट - क्7 व क्8 नवंबर

टाइम - सुबह 9 से क्क् बजे व क्ख् से दोपहर ख् बजे तक

रजिस्ट्रेशन - फ्री फॉर आल

इंजीनियरिंग गेटवेज में लास्ट ईयर मैंने पार्टिसिपेट किया था। इसमें बहुत अच्छा टिप्स मिला था। यह प्रोग्राम इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम का प्रीप्रेशन करने वालों के लिए बेस्ट है। पिछले साल मिले टिप्स के आधार पर मैं प्रीप्रेशन कर रहा हूं। इस साल मैं फिर इस प्रोग्राम में पार्टिसिपेट करूंगा।

सत्यम श्रीवास्तव, स्टूडेंट

क्ख् क्लास