i next और VIT यूनिवर्सिटी की ओर से इंजीनियरिंग गेटवेज-16 का आगाज आज

-एक्सप‌र्ट्स देंगे tips, जो आपके इंजीनियर बनने के सपने को करेंगे साकार

VARANASI: इंतजार की घडि़यां खत्म हुई। आई नेक्स्ट व वीआईटी यूनिवर्सिटी इंजीनियरिंग फील्ड में आपके कॅरियर की राह आसान करने के लिए लेकर आये हैं आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज-ख्0क्म्। दो दिवसीय इस आयोजन की शुरुआत गुरुवार यानी क्7 नवंबर से हो रही है। काशी विद्यापीठ के गांधी अध्ययन पीठ ऑडिटोरियम में होने वाले कार्यक्रम की सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। देखिये अब सोचना नहीं है। आपकी जरा सी चूक आपके कॅरियर की राह को कठिन बना सकती है। इसलिए बस आपको काशी विद्यापीठ के गांधी ऑडिटोरियम में आना है और अपने कॅरियर की राह को आसान बनाना है।

टेंशन नई लेने का, अपन हैं ना

आपको टेंशन लेने की जरा भी जरूरत नहीं है। हम यानी आई नेक्स्ट आपके साथ हैं। अगर आप में खुद को खास साबित करने का जज्बा है तो हमारे साथ आइये। हम इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन की राह को आसान बनायेंगे। खास यह कि ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपलब्ध है। साइंस साइड के क्लास क्क् और क्ख् के किसी भी बोर्ड के स्टूडेंट्स इसमें शामिल हो सकते हैं। पहला सेशन सुबह नौ बजे से शुरू होगा। वहीं दूसरा सेशन क्ख् बजे से चलेगा। अगर आप पहले सेशन में शामिल होना चाहते हैं तो 8.फ्0 बजे तक गांधी अध्ययनपीठ ऑडिटोरियम में पहुंच जायें। वहीं अगर दूसरे सेशन में शामिल होना चाहते हैं तो आपको क्क्.फ्0 बजे तक ऑडिटोरियम में पहुंच जाना होगा।

हर सवाल का मिलेगा जवाब

मोटिवेशनल गुरु और फेमस कॅरियर काउंसलर राजीव खुराना स्टूडेंट्स के लिए इस ईवेंट में प्रेजेंट रहेंगे। इसके अलावा इंजीनियरिंग एजुकेशन फील्ड से जुड़े कई बड़े नाम आपके हर सवाल का जवाब देंगे। आपको बस यहां सवाल पूछना है। सवाल पूछने में जरा सी झिझक आपको इंजीनियरिंग कॅरियर से दूर कर सकती है। पर हमें यह भी पता है कि आप बहुत फ्रैंक हैं और अपने कॅरियर को लेकर बहुत संजीदा भी। तो बस आइये हमारे साथ और पूछ डालिये जो भी है आपके मन में।

बॉक्स

ईवेंट - वीआईटी यूनिवर्सिटी प्रेजेंट्स आईनेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज ख्0क्म्

प्लेस - काशी विद्यापीठ का गांधी अध्ययन पीठ ऑडिटोरियम

डेट - क्7 व क्8 नवंबर

टाइम - सुबह 9 से क्क् बजे तक व उसके बाद क्ख् से ख् बजे तक

रजिस्ट्रेशन - ऑन स्पॉट, फ्री

आज नहीं तो कल सही

खास यह कि अगर आप गुरुवार को इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पा रहे हैं तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। शुक्रवार यानि क्8 नवंबर को भी यह कार्यक्रम सेम प्लेस पर आयोजित होगा। जहां आप शामिल होकर अपने इंजीनियर बनने की राह आसान कर सकते हैं।