-VIT यूनिवर्सिटी की ओर से इंजीनियरिंग गेटवेज 2015 का आयोजन एक व दो दिसंबर को

-एक्सप‌र्ट्स स्टूडेंट्स को देंगे tips, बनायेंगे उनके कॅरियर की राह आसान

VARANASI: इंजीनियरिंग को कॅरियर बनाने की चाहत रखते हैं तो इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। इंजीनियरिंग कॉलेजेज में एडमिशन आसानी से नही मिलता। पर आपने ठान लिया है तो इंजीनियर बनने से आपको कोई रोक भी नहीं सकता। बस आपको सही गाइडेंस मिलने की जरूरत है। कहा भी गया है कि अगर गाइडेंस सही मिल जाये तो सक्सेस की राह आसान हो जाती है। आई नेक्स्ट आपका गाइड बनने को तैयार है। जी हां, आई नेक्स्ट ने वीआईटी यूनिवर्सिटी के साथ मिलकर इंजीनियरिंग में कॅरियर बनाने वाले स्टूडेंट्स को राह दिखाने की पहल की है। इसके तहत 1 व 2 दिसंबर को 'आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज' का आयोजन किया जा रहा है। काशी विद्यापीठ के गांधी अध्ययन पीठ ऑडिटोरियम में होने वाले इस आयोजन में मोटिवेशनल गुरु और फेमस कॅरियर काउंसलर राजीव खुराना के साथ आईआईटी बीएचयू व दूसरे इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट्स के एक्सप‌र्ट्स मौजूद रहेंगे जो स्टूडेंट्स को इंजीनियरिंग फील्ड में कॅरियर बनाने की राह को आसान करेंगे। खास यह है कि इस आयोजन में स्टूडेंट्स के साथ उनके पेरेंट्स भी शामिल हो सकते हैं।

सोच मत पूछ डाल

आपको कुछ करना नहीं है। बस अपने मन में उमड़ रहे हर सवाल को पूछना भर है। आपके सवालों का जवाब देने के लिए ही तो आई नेक्स्ट एक्सप‌र्ट्स की पूरी टीम लेकर आया है। मोटिवेशनल गुरु और फेमस कॅरियर काउंसलर राजीव खुराना के अलावा आईआईटी बीएचयू के प्रो। प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, कैटजी के डायरेक्टर प्रतीक उपाध्याय, एसके अग्रवाल, मनोज कुमार श्रीवास्तव, सीबीएसई के कोऑर्डिनेटर व डालिम्स रोहनिया के प्रिंसिपल वीके मिश्रा व अशोका इंस्टीट्यूट के डॉ। नीरज राय व अंशु सिंह शामिल हैं। ये एक्सप‌र्ट्स न सिर्फ अपनी बातें बतायेंगे बल्कि स्टूडेंट्स के हर सवाल का जवाब भी देंगे।

गेटवेज किट मिलेगी free

इस प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए आपको कुछ नहीं करना है। बस टाइम से ईवेंट प्लेस पर पहुंचना है। पहला सेशन सुबह नौ बजे से दोपहर क्ख् बजे तक और दूसरा सेशन दोपहर एक से शाम चार बजे तक चलेगा। शामिल होने वाले स्टूडेंट्स को गेटवेज किट फ्री में दी जाएगी। शहर के कई इंस्टीट्यूट्स इस खास आयोजन में शामिल हो रहे हैं। इनमें से शहर के टॉप स्कूल्स शामिल हैं।

बॉक्स

ईवेंट-आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज ख्0क्भ्

प्लेस-काशी विद्यापीठ का गांधी अध्ययन पीठ ऑडिटोरियम

डेट - क् व ख् दिसंबर

टाइम - सुबह 9 से क्ख् बजे तक व उसके बाद क् से शाम ब् बजे तक

रजिस्ट्रेशन -फ्री फॉर आल