-सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल्स के वार्षिकोत्सव में बच्चों से रूबरू हुई ओलंपियन गीता फोगाट, बच्चों व पेरेंट्स को दिये सफलताओं की टिप्स

VARANASI

कोई भी लक्ष्य असंभव नहीं होता है। बस सही दिशा में कड़ी मेहनत व लगनशीलता ही ऊंचे मुकाम तक पहुंचाती है। गीता-बबिता बनने के लिए कड़ी मेहनत बेहद जरूरी है। जो मुकाम हासिल हुआ उसमें मेरी कड़ी मेहनत तो थी ही, साथ ही मेरे पिता का सपना भी मुझसे जुड़ा हुआ था। कहते ना यदि लक्ष्य प्राप्त करने की ठान लिया तो फिर दुनिया की कोई भी ताकत उसे नहीं रोक सकती। यह बातें ओलंपियन महिला पहलवान गीता फोगाट ने रविवार को जयपुरिया स्कूल्स बाबतपुर कैंपस में आयोजित वार्षिकोत्सव में कहीं। दंगल सिस्टर्स से फेमस गीता फोगाट ने पेरेंट्स को संबोधित करते हुए कहा कि समाज की आलोचनाओं को नजरअंदाज करते हुए अपने बच्चों के फ्यूचर पर फोकस करें। यही समाज एक दिन आपकी तारीफों के पुल बांधेंगे।

सेल्फी लेने की रही होड़

बबीता फोगाट के कार्यक्रम में नहीं आने से बच्चे थोड़ा निराश जरूर हुये लेकिन उनकी निराशा को गीता फोगाट ने दूर कर दिया। बच्चों के साथ ही उनके पेरेंट्स ने गीता फोगाट के संग खूब सेल्फी लीं। कार्यक्रम में 'एक्सप्रेशन-ख्0क्7' निबंध व चित्रकला प्रतियोगिता के विजेताओं को गीता फोगाट ने सम्मानित किया। उन्होंने खेल मैदान स्काई लार्क के शिलापट का भी अनावरण किया। इस मौके पर जैपुरिया ग्रुप के चैयरमैन दीपक बजाज, उपाध्यक्ष कनक गुप्ता, निदेशक मनोज बजाज, संजय अग्रवाल, सुनील सचदेवा, नरेंद्र पांडेय, अनिल सिंह, आनंद लाडिया आदि प्रेजेंट रहें। वेलकम प्रिंसिपल जसविंदर सेठी व थैंक्स श्याम सुंदर बजाज ने दिया।