- रुड़की से दून लाया जा रहा था कैश

- आशारोड़ी चेकपोस्ट पर तलाशी के दौरान बरामद हुआ कैश

DEHRADUN

क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र में स्थित आशारोड़ी चेकपोस्ट पर दून पुलिस ने एक कार में कुछ लोगों द्वारा लाए जाए जा रहे म्9 लाख रुपए पकड़े हैं। एसयूवी कार में ले जाई जा रही रकम से संबंधित किसी प्रकार का कोई कागज नहीं मिलने पर पुलिस ने कार समेत तीन लोगों को हिरासत में ि1लया है।

खुद को बताया कॉन्ट्रैक्टर

एसओ क्लेमेनटाउन नरेश राठौड़ ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर पुलिस आशारोड़ी बैरियर के पास दून-रुड़की हाईवे पर सघन चेकिंग अभियान चला रही थी। सोमवार देर शाम करीब 8 बजे चेकिंग के दौरान एक यूपी क्ब् बीएक्स ख्ब्क्7 नंबर की एसयूवी भ्00 कार को रोका। कार में राशीदुद्दीन पुत्र नूर मोहमद उम्र फ्7 वर्ष, बहादुर शाह जफर पुत्र अब्दुल जब्बार उम्र ख्8 वर्ष निवासी शास्त्री नगर मेरठ और एहतेशाम अली पुत्र निजाम अली निवासी गढ़मुक्तेश्वर हापुण उम्र ख्फ् वर्ष सवार थे। पुलिस ने तलाशी ली तो कार में रखे एक नीले रंग के बैग से म्9 लाख कैश बरामद हुआ।

पेमेंट के बहाने लाया जा रहा था कैश

पुलिस ने कार में सवार तीनों लोगों से कैश के बारे में पूछा तो कार सवार ने खुद को कॉन्ट्रैक्टर बताया। उन्होंने बताया कि रुड़की से देहरादून मजदूरों को पैसा देने के लिया जा जा रहा था। लेकिन, कार में सवार तीनों युवकों के पास कोई भी कागजात नहीं थे। एसओ क्लेमेनटाउन नरेश राठौड़ ने तुरंत कैश अपने हिरासत में लिया। देर रात पुलिस ने इनकम टैक्स की टीम को भी थाने में बुला लिया। एसओ राठौड़ ने बताया कि पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।