- सुबह की सैर के वक्त चाय की दुकान पर बिताया कुछ समय

MUSSOORIE: एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मसूरी पहुंचे प्रख्यात अभिनेता अनुपम खेर को यहां वादियां खूब भा रही हैं। वह कुदरत के हसीन नजारों का लुत्फ उठा रहे हैं। इतना ही नहीं, वह प्रशंसकों को भी निराश नहीं कर रहे। अनुपम सुबह की सैर पर निकले तो चाय की दुकान में चले गए और दुकान मालिक इंद्रदत्त सेमवाल से देर तक बातें करते रहे।

कश्मीर फाइल्स की चल रही शूटिंग

इन दिनों देहरादून, हरिद्वार और मसूरी में विवेक अग्निहोत्री निर्देशित वेब सीरीज कश्मीर फाइल्स की शूटिंग चल रही है। इसी सिलसिले में बालीवुड अभिनेता अनुपम खेर मसूरी में हैं। शुक्रवार को सुबह अनुपम ने कुछ देर होटल से हिमालय की पर्वत श्रृंखलाओं को निहारा। इसके बाद वह सुबह की सैर पर निकले। हैप्पीवैली से लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी होते हुए वह गार्डन रोड पर पहुंचे। इस दौरान रास्ते में वह प्रशंसकों से भी बातचीत करते रहे। हैप्पीवैली रोड पर अग्निशमन कार्यालय के पास अनुपम एक चाय की दुकान में ठहर गए। दुकान के मालिक इंद्रदत्त सेमवाल ने उन्हें नमस्कार किया और पूछा कि 'आप अनुपम खेर ही हैं ना'। अनुपम ने जवाब दिया 'हां, मैं ही हूं। वापसी में आपसे मुलाकात करूंगा.' लौटते हुए वह सेमवाल से मिले।

रस्किन से की मुलाकात

मसूरी में अनुपम ने प्रख्यात लेखक रस्किल बांड से भी मुलाकात की। यह जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर साझा की। इस दौरान अभिनेता ने उन्हें अपनी पुस्तक 'योर बेस्ट डे इज टू डे' की प्रति भेंट की। रस्किन ने भी उन्हें अपनी आत्मकथा की प्रति दी। अनुपम ने लिखा 'मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं.'