-हरक सिंह रावत ने पूर्व सीएम पर लगाए बड़े आरोप

-बोले, नोएडा में पेट्रोल पंप व कुमाऊं में किसका कॉलेज?

देहरादून

पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस के बागी विधायक डॉ। हरक सिंह रावत ने निर्वतमान मुख्यमंत्री हरीश रावत पर बड़े आरोप लगाए हैं। हरक सिंह रावत ने कहा है कि हरीश रावत की व्यक्तिगत संपत्तियों की जांच होनी चाहिए। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि हरीश रावत सरकार में मंत्री पदों पर रहे नेताओं की भी संपत्ति की जांच की जानी चाहिए। उन्होंने नोएडा स्थित पेट्रोल पंप व कुमाऊं स्थित एक निजी कॉलेज की जांच की मांग भी की।

मेडिकल कॉलेज निरीक्षण के लिए पहुंचे हरक

कई दिनों बाद एक बार दून पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह शनिवार को दून मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे। उनके साथ बागी विधायक सुबोध उनियाल भी थे। उन्होंने कहा कि हरीश रावत ने मेरी संपत्ति की जांच की मांग की थी, मुझे जांच से कोई आपत्ति नहीं। लेकिन उनकी और उनके मंत्रियों की संपत्ति की भी जांच होनी चाहिए। राष्ट्रपति शासन लागू होते ही जिस प्रकार से खनन का राजस्व प्राप्त हो रहा है, खुद सबके सामने है। हल्द्वानी की गौला नदी पर दस बैरियर वैध तो एक अवैध चल रहा था। हल्द्वानी स्टेडियम में माल ले जाने के नाम पर धड़ल्ले से अवैध कारोबार हो रहा था।

बॉक्स

बागियों ने की बैठक

डॉ.हरक सिंह रावत ने आगे की रणनीति पर कहा कि शनिवार को बागी विधायकों की उनके आवास पर बैठक हुई। उम्मीद जताई कि आगे जो होगा, अच्छा होगा।