- कांग्रेस भवन में बिना बताए महामंत्रियों के कक्ष बदलने पर नाराजगी

- पूर्व विधायक राजेश जुवांठा ने कहा-ये बर्ताव ठीक नहीं।

- नई व्यवस्था लागू करते हुए नेम प्लेट भी उखाड़ी।

DEHRADUN: कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए फिर से संघर्ष की बात कर रही है, वहीं संगठन के स्तर पर कोई न कोई रार आए दिन सामने आ रही है। ताजा मामले में पार्टी के महामंत्रियों को बिना विश्वास में लिए उन्हें दूसरा कक्ष आवंटित कर दिया गया। यही नहीं, उनकी नेम प्लेट भी उखाड़ दी गई। इस पर महामंत्रियों ने गहरी नाराजगी जताई है। पूर्व विधायक और महामंत्री राजेश जुवांठा का साफ कहना है कि महामंत्रियों संग ये बर्ताव उचित नहीं है।

प्रवक्ताओं को दे दिया गया है कक्ष

कांग्रेस भवन के फ्रंट साइड में अभी तक महामंत्रियों को कक्ष आवंटित था। इसमें कई महामंत्रियों की नेम प्लेट भी लगी हुई थी। महामंत्रियों ने जैसे ही कांग्रेस भवन आकर देखा, तो नेम प्लेट उखड़ी हुई थी और उनके कक्ष में प्रवक्ताओं का डेरा था। इस पर महामंत्रियों ने नाराजगी प्रकट की। पूर्व विधायक राजेश जुवांठा तो हमलावर मुद्रा में नजर आए। उन्होंने इसकी कड़ी आलोचना की। हालांकि पार्टी नेताओं का कहना है कि बेहतर व्यवस्था बनाने के लिए इस तरह का आवंटन किया गया है।

मैं तो उत्तराखंड से लडूंगा चुनाव: सीएम

देहरादून: सीएम हरीश रावत अपने विधानसभा क्षेत्र चयन को लेकर पत्ते नहीं खोल रहे हैं। यही कारण है कि अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों से उनके चुनाव लड़ने की खबरें आ रही हैं। सीएम हरीश रावत संबंधित सवाल को हमेशा टाल जा रहे हैं। एक कार्यक्रम में पहुंचे सीएम हरीश रावत से जब ये पूछा गया कि वह गढ़वाल और कुमाऊं में से कहां से चुनाव लडे़ंगे, तो उनका जवाब था, वह उत्तराखंड से चुनाव लडें़गे।