- हुड़दंग करने वाले समर्थकों पर पुलिस ने भांजी लाठी

- डीएवी के आस-पास देर रात तक तैनात रही भारी पुलिस फोर्स

<- हुड़दंग करने वाले समर्थकों पर पुलिस ने भांजी लाठी

- डीएवी के आस-पास देर रात तक तैनात रही भारी पुलिस फोर्स

DEHRADUN: DEHRADUN: डीएवी छात्रसंघ चुनाव के परिणाम आने के बाद जहां प्रत्याशियों के समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया वहीं दूसरी ओर हुड़दंगियों पर लाठीचार्ज का सिलसिला सोमवार को भी बदस्तूर जारी रहा। प्रत्याशियों की जीत के नशे में चूर छात्रों के बवाल में पुलिस को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी। देर रात तक छात्र संगठनों के छोटे-छोटे झगड़ों ने पुलिस की नींद उड़ाए रखी।

बवाल करने पर चली लाठियां

शनिवार को डीएवी छात्रसंघ चुनाव के लिए जैसे ही वोटों की गिनती शुरू हुई कॉलेज के बाहर छात्रों का तांता लगना शुरू हो गया। बवाल की आशंका को देखते हुए डीएवी कॉलेज के आस पास के इलाकों में पुलिस मुस्तैद रही। करीब चार एंट्री प्वाइंट्स से गुजरने के बाद ही चुनाव एजेंट्स को काउंटिंग रूम में जाने दिया जा रहा था। इधर जैसे-जैसे काउंटिंग आगे बढ़ती गई पूरे करनपुर बाजार में छात्र संगठन के प्रदर्शनकारियों की भीड़ बढ़ती गई। एक संगठन के प्रदर्शनकारियों ने स्कूटी सवार युवती को गिरा दिया। हालांकि एक्टिवा सवार युवती को मामूली चोट ही आई। इधर कुछ प्रदर्शनकारियों के हुड़दंग के बाद से पुलिस ने करनपुर चौक पर लाठियां भांजी।

देर रात तक चली गश्त

मामला बढ़ता देख एसएसपी डा। सदानंद दाते के आदेश के बाद एसपी सिटी अजय सिंह ने मोर्चा संभाला। इतना ही नहीं जिले के सभी थानेदार भी जुलूस को संभालने के लिए करनपुर पहुंच गए। पुलिस ने सभी छात्र प्रदर्शनारियों को करनपुर से सर्वेचौक के बीच से ही लौटा दिया। इधर जुलूस में जमकर शराब के जाम भी छलके इतना ही नहीं जश्न में डूबे समर्थकों ने एक दूसरे के कपड़े तक फाड़ दिए। देर रात तक भारी पुलिस फोर्स डीएवी के आस-पास गश्त करती रही।