- युवक की हत्या कर शव बेड के अंदर छुपाया

- पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

HARIDWAR: शहर के एक होटल में युवक की हत्या के बाद हत्यारोपियों ने शव को बेड के अंदर छुपा दिया। मृतक के साथ ठहरे दो युवकों पर ही उसकी हत्या का संदेह जताया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है।

एक कमरे में ठहरे थे तीनों युवक

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ख्8 अगस्त की रात तीन युवक शहर कोतवाली क्षेत्र के शिवमूर्ति गली स्थित होटल सुनीता में आए थे। तीनों में से एक ने अपना पहचान पत्र दिखाकर नाम सागर पुत्र ईश्वरदत्त निवासी ग्राम जरिया हमीरपुर मुरादाबाद उप्र बताया। जबकि साथियों के नाम मनोज कुमार व धीरेंद्र बताए। तीनों कमरा नंबर ख्0ब् में ठहरे थे। बताया गया कि ख्9 अगस्त उनमें से दो युवकों ने होटल से चेकआउट कर लिया। मंगलवार की सुबह कमरों की सफाई करते समय होटल कर्मियों को कमरा नंबर ख्0ब् में बेड का एक सिरा ऊपर उठा दिखा। बेड खोलकर देखने पर बेड के अंदर लाश पड़ी मिली।

शरीर पर नहीं थे चोट के निशान

इसके बाद होटलकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच में पाया कि लाश फूल चुकी थी, जबकि चेहरा भी खराब हो चुका था। शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया लग रहा है कि गला दबाकर या फिर जहरीला पदार्थ देकर युवक की हत्या की गई। मौके से शराब की बोतलें व ग्लास बरामद हुए हैं। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।