मार्केट लॉक होने से पहले आइटम पसंद कर हो गई बु¨कग

अब संडे को हो जाएगी कार्ड, गिफ्टस, केक की होम डिलीवरी

वहीं पीपीई किट के साथ तैयार हो रहे केक सहित अन्य आइटम

तो वहीं किट पहन कर्मचारी पहुंचाएंगे घर तक बुक्ड आइटम

देहरादून।

फादर्स डे संडे को है। लेकिन इस बीच सैटरडे और संडे दो दिन मार्केट पूरी तरह से बंद रहेगा। इससे पहले ही मार्केट और लोगों ने तैयारी पूरी कर ली है। फ्राइडे को अधिकतर कस्टमर्स से कार्ड, गिफ्ट्स के साथ ही केक और अन्य कांबो पैक को पसंद कर लिया। साथ ही पूरे सेफ्टी मेजर्स के बारे में भी जानकारी ले ली। वहीं मार्केट में भी पीपीई किट के साथ ये आइटम न सिर्फ रेडी किए जा रहे हैं बल्की इनकी होम डिलीवरी भी इसी तरह से दी जाएगी।

--

फादर्स डे का क्रेज

फादर्स डे को लेकर बच्चों में विशेष क्रेज है। कोरोना के बीच जिस तरह से बच्चों को अपने पिता के साथ रहने का लंबा समय मिला है। इससे उनकी बॉन्डिंग और भी मजबूत हो गई है। इस बीच पिता की केयर को देख बच्चे अब कुछ अलग करना चाहते हैं। फादर्स डे वो मौका भी है जबकि वे अपने पिता को खुशी दे सकते हैं। यही वजह है कि घर पर ही सही लेकिन इस मौके के लिए कुछ खास तैयारियां कर वे इस दिन को स्पेशल बनाने की तैयारी में जुट गए हैं।

--

मास्क, किट का पूरा ख्याल

फादर्स डे के लिए बाजार में स्पेशल का‌र्ड्स के साथ ही गिफ्ट आइटम पहुंचे हुए हैं। वहीं होटल, रेस्टोरेंट और बेकरी वालों की तरफ से कई तरह के कांबो पैक रेडी किए गए हैं। केक सहित सभी आइटम किचन स्टाफ की ओर से पूरी सेफ्टी के साथ तैयार किया जा रहा है। पीपीई किट, कैप, ग्लव्स, मास्क जैसे सभी प्रीकॉशन बरतते हुए फूड आइटम बनाए जा रहे हैं। जिसको कस्टमर्स की ओर से बेहद पसंद भी किया जा रहा है।

--

करवा ली बु¨कग

सैेटरडे, संडे को पूरी तरह से लॉकडाउन होने के चलते अधिकतर कस्टमर्स ने अपनी पसंद के आइटम फ्राइडे को ही बुक करवा लिए। गिफ्ट से लेकर खाने-पीने तक के आइटम बुक करा संडे के लिए टाइम दे दिया गया है। किसी ने सुबह तो किसी ने शाम को ये डिलीवरी घर पहुंचाने के लिए कहा है। क्योंकि हर कोई अपने-अपने हिसाब से इस डे को सेलिब्रेट करना चाहता है।

--

गिफ्ट्स में ये खास

फादर्स डे मग्स, परफ्यूम विद डेस्क क्लॉक, ग्री¨टग का‌र्ड्स, नो शुगर चॉकलेट, कफ¨लग एंड वॉलेट, की-चैन, फ्रेग्रेंस गिफ्ट सेट, ब्लूटूथ स्पीकर, टेबल लैंप्स आदि।

--

केक में ये खास

व्हाइट चॉकलेट, डार्क चॉकलेट,

वेलवेट कप केक

चॉकलेट ब्राउनीज विद आइ¨सग

चॉकलेट कप केक विद आइ¨सग

ब्लू वेलवेट कप केक

चॉकलेट ट्रफल केक

--

हमारी ओर से पीपीई किट के साथ केक और कांबो पैक रेडी करवाए जा रहे हैं। जिन्हें हमारा स्टाफ अपनी गाड़ी में पीपीई किट पहनकर ही घर तक छोड़कर आएगा। फादर्स डे के लिए हमारे पास सौ से अधिक बु¨कग आ गई हैं। अंकुर सैनी, मैनेजर, एंब्रॉज इट्स एंड फामर्स, चकराता रोड

--

फादर्स डे का क्रेज सबमें पूरा है। इस मौके के लिए बच्चों ने आकर का‌र्ड्स और गिफ्टस पसंद कर लिए हैं। संडे को हमारी ओर से सिटी में होम डिलीवरी की सुविधा रहेगी। बुक्ड गिफ्टस को घरों तक पहुंचा दिया जाएगा। गौरव चावला, ऑनर, टू यू फ्रॉम मी स्टोर, सुभाष रोड