रंगदारी के लिए नेता ने कर दी स्कूल मे फायरिंग, हड़कंप

-यूपी के कांग्रेस नेता पर 10 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप

-एसएसपी ने दिए आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश

ऊधमसिंहनगर: जिले के बाजपुर इलाके के महेशपुर गांव में उस समय दहशत फैल गई जब स्कूल में ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी। बताया गया है कि रंगदारी मांगने के लिए यूपी के एक कांग्रेस नेता ने अपने गुर्गो के साथ स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग की। आरोपी नेता का नाम नवदीप सिंह कंग बताया गया है और आरोप है कि उसने 10 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर स्कूल में फायरिंग कर दी। भारत पब्लिक नाम का ये स्कूल बाजपुर के महेशपुरा गांव में है। जब स्कूल में हो रही ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस में भी हड़कंप मच गया। सूचना के बाद स्कूल में आसपास के थानों और चौकियों से भी फोर्स बुला ली गई। खबर मिलने पर एसएसपी अनंत शंकर ताकवाले भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी।

स्कूल में फैली दहशत

घटना सोमवार दोपहर की है। नेशनल हाई-वे नंबर 74 पर गांव महेशपुरा में भारत पब्लिक स्कूल है। स्कूल में इंटरवल के दौरान कुछ बच्चे क्लासरूम में थे तो कुछ बच्चे ग्राउंड में खेल रहे थे। इसी बीच चार-पांच गाडि़यां स्कूल में आ धमकीं। आरोप है कि इसी बीच यूपी के युवा कांग्रेसी नेता नवदीप सिंह कंग, पुत्र स्वर्ण सिंह, निवासी मौलागढ़, थाना स्वार रामपुर अपने 15-20 साथियों के साथ वहां आ धमके और स्कूल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर उन्होंने स्कूल में मौजूद महेंद्र सिंह, अभिषेक, सैजल, रमेश आदि से मारपीट भी की और फिर अंधाधुंध फाय¨रग शुरू कर दी। ताबड़तोड़ फायरिंग से स्कूल में दहशत फैल गई। स्कूल स्टाफ ने किसी तरह मैदान में बाहर खेल रहे बच्चों को कक्षाओं में बंद कर दिया। इसी बीच स्कूल से पुलिस को सूचना दी गई तो नेता अपने गुर्गो के साथ फरार हो गया।

वर्जन

पीडि़त पक्ष ने हमें शिकायत की है। हमने उसे न्याय का भरोसा दिलाया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमों को भेजा गया है और कई जगह दबिश दी जा रही है।

अनंत शंकर ताकवाले, एसएसपी