-राजधानी में लगाए गए हैं होर्डिग्स और फ्लैक्स

-राजनैतिक फ्लैक्सों पर लिखवाया गया है नया टाइटल

-धरती पुत्र का नया टाइटल दिया गया है हरीश रावत को

-विरोधियों ने होर्डिंग्स लगाकर बताया भ्रष्टाचारी सरकार

DEHRADUN: सूबे के निवर्तमान मुख्यमंत्री हरीश रावत नए अवतार में दिखाए जा रहे हैं। उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लगने के बाद प्रदेश में राजनैतिक उथल-पुथल मची हुई है। ऐसे में राजधानी देहरादून के अंदर अलग ही तरह का प्रचार देखने को मिल रहा है। हरीश रावत को जहां एक तरफ अलग ही इमेज में प्रस्तुत किया जा रहा है तो वहीं, विरोधी खेमे ने पहले ही भ्रष्टाचारी सरकार की संज्ञा देते हुए मोर्चा खोल रखा है।

हरीश रावत अब धरती पुत्र

देहरादून में इनदिनों नए फ्लैक्स लगा दिए गए हैं। निवर्तमान मुख्यमंत्री हरीश रावत को धरती पुत्र के रूप में प्रस्तुत किया गया है। यही नहीं नए लगाए गए राजनैतिक फ्लैक्सों में हरीश रावत के लिए जन नायक जैसे भारी-भरकम शब्द का भी प्रयोग किया जा रहा है। ये फ्लैक्स हाल ही में हरीश रावत द्वारा निकाली गयी यात्रा के दौरान लगवाए गए। जबकि अभी तक धरती पुत्र का नारा उत्तर प्रदेश के तीन बार के मुख्यमंत्री, पूर्व रक्षामंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के लिए लगता चला आ रहा है।

विरोधियों का होर्डिंग वार

एक तरफ हरीश रावत के समर्थन में धरती पुत्र बताने वाले फ्लैक्स लगा दिए गए हैं तो वहीं विरोधियों ने भी हरीश रावत की सरकार को शराब माफिया, खनन माफिया और भ्रष्टाचारी सरकार बताने वाले होर्डिग्स लगा दिए गए हैं। विरोधियों की तरफ से खोले गए इस मोर्चे के अंतर्गत सहारनपुर रोड, गांधी रोड, रेलवे स्टेशन रोड आदि तमाम क्षेत्रों में हरीश रावत के विरोध में ऐसे होर्डिग को लगाया गया है। होर्डिग्स पर एक तरफ हरक सिंह रावत और दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा की फोटो लगाकर दोनों का ही आभार व्यक्त किया गया है। बताया जाता है कि इस होर्डिग्स वार में रविन्द्र सिंह, संजय चोपड़ा, विजय सिंह चौहान आदि की भूमिका प्रमुख रूप से है।