रुपयों का थैला लेकर घर-घर भटक रही बीजेपी

- पूर्व सीएम ने बीजेपी के नेताओं पर साधा निशाना

- संवैधानिक संस्थानों पर दबाव बना रही बीजेपी

DEHRADUN: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है की बीजेपी के बड़े नेता अभी भी कुछ कांग्रेसी विधायकों को खोज में हैं। इसके साथ ही रावत ने कहा कि बीजेपी के दो महामंत्री और शार्प शूटर पैसे से भरे बैग लेकर विधायकों के रिश्तेदारो से संपर्क कर रहे है। हरीश रावत ने राज्य के लोगों से अपील की है की अब लोग हमारे साथ खड़े होकर इनके खिलाफ लड़ाई का मोर्चा संभाले जिससे बीजेपी की दादागिरी से प्रदेश को कोई नुकसान न हो।

पत्थर मारने से नहीं रुकूंगा

हरीश रावत ने कहा की मुझे बहुत दु:ख है की बीजेपी खबरों का इस्तेमाल करके संवैधानिक संस्थानों और लोगों को दबाव में लेने की कोशिश लगातार कर रही है। पूर्व सीएम रावत ने कहा की हर एक नागरिक को अधिकार है की वो न्यायालय में जाए, देवी देवताओं की शरण में जाए। यही हमारा भी अधिकार है। इसलिए मैं जनता के बीच में जाकर हाथ जोड़कर रहा हूं, तो अब मुझपर पत्थर मारने का प्रयास किया जा रहा है। रावत ने कहा कि मैं इन सब बातों को सह लूंगा, लेकिन छोटे-छोटे गांव में मेरे जाने से पहले ही धारा क्ब्ब् लागू की जा रही है ये कहां का इंसाफ है। उन्होंने कहा कि मुझे जनता के पास जाने और मिलने से रोका जा रहा है।

अपने बयान पर दी सफाई

पूर्व सीएम हरीश रावत ने रविवार को रुड़की में दिए गए ' बिना सिर वाले सीएम' के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मेरा बिना सिर के सीएम कहने का मतलब था कि मैं पद से हटाया नहीं गया हूं बस निस्कासित किया गया हूं। उन्होंने कहा कि मैं हरिद्वार में अपनी मां और बहन गंगा के पास प्रायश्चित के लिए गया था। उन्होंने कहा गंागा की सेवा का जो वादा मैंने किया था उसे अधूरा रह जाने को लेकर हरिद्वार गया था। इसके साथ ही रावत ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं नरेंन्द्र मोदी की तरह बड़ी बात नहीं कहता कि मुझे गंगा ने बुलाया था।