फोटो नेट से यूज करें

-10 अक्टूबर को एसजीआरआर में ऑडिशन के लिए जज रहेंगी जोया खान

-अभी वह हिमाचल में जज के लिए गई हैं, गुरुवार शाम तक लौटेंगी

DEHRADUN: बस चंद घंटे बाकी रह गए हैं दून में होने वाले डीआईडी सुपर मॉम सीजन टू के। क्0 अक्टूबर को एसजीआरआर स्कूल में होने वाले ऑडिशन के लिए बतौर मुख्य जज की भूमिका में जोया खान भी तैयार हैं। वहीं दून की जोया खान, जो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम सीजन वन के टॉप-फोर तक स्थान बनाने में सफल रही। इसके लिए जोया खान ने भी अपनी तैयारियां कर दी हैं। हालांकि अभी वह हिमाचल में डांस प्रतियोगिता के लिए बतौर जज की भूमिका के लिए गई हुई हैं। लेकिन वुधवार शाम तक उनके दून पहुंचने की उम्मीद है।

डीआईडी सुपर मॉम टॉप-ब् रही हैं जोया

डीआईडी सुपर मॉम में टॉप-ब् तक पहुंचने वाली देहरादून हरिपुर नवादा की जोया खान किसी नाम की मोहताज नहीं। मामूली परिवार से ताल्लुक रखने वाली जोया खान ने टॉप-फोर तक पहुंचकर देहरादून का नाम रोशन किया। टॉप-ब् में पहुंचने के बाद संबंधित कंपनी ने चार महीने तक मुंबई में ही उन्हें उनके फेमस कोरियोग्राफर के जरिए डांस की पाठशाला सिखाई।

जज की जिम्मेदारी सौंपी

जोया खान की मेहनत को देखते हुए एक बार फिर उन्हें डीआईडी सुपर मॉम सीजन टू के ऑडिशन के लिए जज की जिम्मेदारी सौंपी है। जोया खान ने बताया कि इसके लिए वह तैयार हैं। क्0 अक्टूबर को सुबह आयोजित होने वाले ऑडिशन के लिए जोया खान का कहना है कि ऑडिशन में टैलेंट, कला और मेहनत का कॉकटेल देखने को मिलेगा। शायद इसके लिए दून शहर भी तैयार होगा।