पति-पत्नी बनकर लिया था कमरा

शिनाख्त के प्रयास में जुटी पुलिस

ROORKEE:

कलियर पुलिस ने एक गेस्ट हाउस के कमरे से एक ख्8 वर्षीय युवती का शव बरामद किया है। शव के गले व शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं, जिससे युवती की हत्या की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि तीन दिन पूर्व एक युवक के साथ आई युवती ने अपने आप को पति-पत्नी बताते हुए गेस्ट हाउस संचालक से कमरा लिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मृतका की शिनाख्त के साथ ही आरोपी फरार युवक की तलाश के प्रयास शुरू कर दिए हैं। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली है।

युवती की शिनाख्त नही

जानकारी के अनुसार ब् अप्रैल को एक युवक-युवती कलियर स्थित एक गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां दोनों ने गेस्ट हाउस संचालक से अपने आप को पति-पत्नी बताते हुए कमरा किराए पर दिए जाने की मांग की। गेस्ट हाउस संचालक ने युवक की वोटर आईडी जमा कराने पर दोनों को गेस्ट हाउस में एक कमरा दे दिया। थर्सडे की रात करीब दो बजे आस-पास के किराएदारों ने कमरे से बदबू आने की जानकारी गेस्ट हाउस संचालक को दी। इस पर संचालक मौके पर पहुंचा तो कमरे पर ताला लगा देख दंग रहा गया। इस पर संचालक ने मामले की जानकारी कलियर थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का ताला तोड ख्8 वर्षीय युवती के शव को कब्जे में लेते हुए शिनाख्त के प्रयास किए। इसके साथ ही पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक से घटना की बाबत जानकारी जुटाई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मृतक युवती की शिनाख्त नही कर पाई थी। पुलिस ने शव के पास से बरामद वस्तुओं को शिनाख्त के लिए कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया था।

थानाध्यक्ष महेश जोशी का कहना है कि फरार युवक की आईडी और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है। फरार युवक की धरपकड़ एवं मृतका की शिनाख्त के प्रयास जारी है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो पाएगा। फरार युवक को दबोच जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।