फोटो.1 से 5-

- अलीशा और लव कपूर के बीच हुई सुलह

- दोनों ने साथ रहने की खाई कस्में

- अलीशा बोलीं, लव के जाने के बाद खो दिया था मानसिक नियंत्रण

HARIDWAR: पिछले पांच दिनों से चल रहे अलीशा और लव कपूर के हाईप्रोफाइल ड्रामे का फिल्मी अंदाज में पटाक्षेप हुआ। अलीशा के पति द्वारा खुद पर लगाए गए आरोपों से इनकार करने के बाद अलीशा भी अब अपने आरोपों से मुकर गई। दोनों के बीच थाने में लिखित समझौते के बाद लव कपूर ने अलीशा को गुलाब का फूल दिया। इस पर अलीशा भी भावुक हो गई और उसने लव के साथ जीने-मरने की कस्में खाईं। उसने बताया कि लव कपूर के जाने के बाद वह अपना मानसिक नियंत्रण खो बैठी थी।

दोनों ने बंद कमरे की वार्ता

अलीशा का ये हाईप्रोफाइल ड्रामा ख्0 अगस्त से शुरू हुआ। अलीशा ने कनखल थाने में पहुंचकर अपने पति लव कपूर पर धोखाधड़ी कर शादी करने, मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया था। ख्ब् अगस्त को इस संबंध में उसने थाने में तहरीर दी थी और केस दर्ज कराया। ख्भ् अगस्त को अलीशा ने कार्रवाई न होने पर थाने में जमकर हंगामा किया। इसी दिन अलीशा और लव कपूर के भाई कुश कपूर के बीच कनखल थाने में वार्ता हुई थी, वार्ता में दो दिनों के भीतर लव कपूर को बुलाने पर सहमति बनी। शुक्रवार को भी लव कपूर के न आने पर अलीशा ने थाने में हंगामा काटा। हंगामा देख लव कपूर के भाई कुश और उनकी वकील उमा रानी भी थाने पहुंची। इसके बाद लव कपूर को भी थाने बुलाया गया। बंद कमरे में लव और अलीशा के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई और दोनों के बीच राजीनामा हो गया।

कैसे बिगड़ी कैमिस्ट्री

लव कपूर ने बताया कि अलीशा के आरोप बेबुनियाद हैं, खुद अलीशा ने उन्हें रॉड से मारा था। बताया कि उनकी मां की तबीयत खराब थी और अलीशा चाहती थी मैं मुंबई में रहूं। इधर अलीशा का कहना था कि लव कपूर के जाने के बाद वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठी थी और इसीलिए उसने झूठे आरोप लगाए। अलीशा ने कहा कि अब दोनों के बीच राजीनामा हो चुका है, अब वे साथ रहेंगे। एसएसपी राजीव स्वरूप ने बताया कि दोनों ने लिखित में कनखल थाने में समझौतानामा दिया है।

और जब थाने में लगी भीड़

अभिनेत्री अलीशा के इस हाईप्रोफाइल ड्रामे के बीच कनखल थाने में अलीशा को देखने के लिए भी भीड़ लगी रही। कई बार पुलिस ने लोगों को थाने से बाहर भेजने की कोशिश भी की, लेकिन भीड़ नहीं मानी। लोगों ने इस दौरान अलीशा के फोटो भी खींचे।