फोटो: 16

60 साल की वृद्धा को गुलदार ने हमला कर मौत के घाट उतारा

दोपहर के समय घर से पति का खाना लेकर जा रही थी जंगल

ROORKEE:

एक म्0 साल की वृद्धा को गुलदार ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद से गांव में सनसनी फैल गई है। महिला के शव को अस्पताल में लाया गया, वहीं वन विभाग का कहना है मामले की जांच-पड़ताल की जा रही हैं।

दोपहर के समय की घटना

घटना के मुताबिक रामपुर गांव निवासी मंतरी पत्नी मान सिंह उम्र म्0 साल मंगलवार की दोपहर के समय घर से पति का खाना लेकर जंगल के लिये गई थी। उसका पति सोलानी नदी के पार खेतों में काम कर रहा था। बताया जाता हैं कि जब वह नदी पार कर पहुंची तो गुलदार ने उस पर हमला कर दिया। महिला ने सहायता के लिये शोर मचाया, तब तक गुलदार उसको घसीटते हुये लग गया। इसी बीच खेतों में काम कर रहे लोग मौके की ओर दौडे तो गुलदार महिला को छोड़कर भाग गया। महिला के शरीर पर जगह-जगह पंजे के निशान बने हुये थे।

कुछ जगह गुलदार के पैरों के निशान मिले

इसी बीच सूचना पुलिस एवं वन विभाग को दी गई। सूचना पाकर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। महिला का शव अस्पताल में लाया गया। इसी बीच गुलदार के हमले में महिला की मौत होने की खबर मिलते ही पूरे गांव में दहशत हो गई। खेतों में काम कर रहे लोग भी कामकाज छोड़कर वापस आ गये। इसके बाद सिविल अस्पताल में लोगों की जबरदस्त भीड़ रही। इसी बीच वन विभाग की टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तो पाया कि कुछ जगह गुलदार के पैरों के निशान बने हुये हैं। दूसरी ओर वन रेंजर जेआर पांडे ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। इस बारे में उच्च्च अधिकारियों को भी सूचना दे दी गई।