- सिटी मजिस्ट्रेट ने छापा मारकर पकड़ी शराब

- झोपड़ी में रहकर शराब बेचने वाला हुआ फरार

HARIDWAR: सिटी मजिस्ट्रेट जयभारत सिंह ने छापा मारकर शराब की डिलीवरी करने पहुंचे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। झोपड़ी में रहकर शराब बेचने वाला मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पकड़े गए युवक के खिलाफ शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने स्कूटर से ख्ख्ख् देशी शराब के पव्वे बरामद किए है। शहर में अवैध तरीके से शराब का कारोबार करने वालों पर शहर कोतवाली पुलिस कार्रवाई करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। पुलिस के कार्रवाई न करने पर प्रशासन को छापा मारना पड़ा।

डिलीवरी देने आया था युवक

बुधवार सुबह सात बजे सिटी मजिस्ट्रेट जयभारत सिंह को सूचना मिली कि मेला अस्पताल के समीप बाईपास मार्ग पर पुल के नीचे स्थित झोपड़ी में शराब की खेप पहुंच रही है। एक युवक स्कूटर से युवक डिलीवरी देने आ रहा है। इस सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सिटी मजिस्ट्रेट ने पाया कि हरे रंग का स्कूटर झोपड़ी के बाहर रुका है। स्कूटर के पीछे बोरी बंधी हुई है। सिटी मजिस्ट्रेट के गनर ने स्कूटर के साथ खड़े युवक को रोक लिया। प्रशासनिक टीम ने बोरी की तलाशी ली, जिसमें शराब के पव्वे भरे पड़े थे। स्कूटर की डिग्गी में भी पव्वे रखे पाए गए। पकड़े गए युवक ने पूछताछ में अपना नाम सन्नी क्षेत्री पुत्र अमर क्षेत्री निवासी राजीवनगर कॉलोनी ज्वालापुर बताया।

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

सन्नी ने सिटी मजिस्ट्रेट को बताया कि झोपड़ी में रहने वाला नंदू शराब के पव्वे बेचने का काम करता है। प्रशासनिक टीम ने झोपड़ी के अंदर नंदू को खोजा, लेकिन वह नहीं मिला। तत्काल सूचना शहर कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने सन्नी को गिरफ्तार कर लिया। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि नंदू द्वारा झोपड़ी में रहकर शराब बेचने का काम किया जा रहा था। वह वहां से फरार हो गया। शहर कोतवाली के एसएसआई गिरीशचंद शर्मा ने बताया कि सन्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रशासन की कार्रवाई से एक बात तो साबित हो गई कि शहर कोतवाली क्षेत्र में जमकर देशी शराब अवैध रूप से बिक रही है। लेकिन कार्रवाई को शहर कोतवाली पुलिस दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। पुलिस के कार्रवाई न करने पर प्रशासन को छापा मारना पड़ा है।