-हरक बोले, सीएम के कई घोटालों के सबूत हैं उनके पास

-दावा, रेप केस दर्ज कराने में सीएम हरीश रावत का हाथ

देहरादून, यौन शोषण के आरोप में खुद को शुरु से लेकर अब पाक साफ बताने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री व भाजपा नेता हरक सिंह रावत ने फिर से खुद को षडयंत्र का शिकार बताया है। दावा किया है कि इसके पीछे मुख्यमंत्री हरीश रावत का हाथ है। हरक ने यह भी कहा कि उनके पास मजबूत सबूत भी हैं। जिनको वे बीजेपी की पर्दाफाश रैली शुरु होने से पहले मीडिया के सामने रखेंगे।

षड़यंत्र का अड्डा सीएम आवास

बुधवार को राजधानी में भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ। हरक सिंह रावत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सीएम हरीश रावत का ऑफिस व आवास षड़यंत्र का अड्डा है। सीएम ने जिस युवती को उनके खिलाफ आरोप लगाने के लिए प्रयोग किया, वह सीएम का आखिरी मोहरा था। जबकि इससे पहले भी वे इस प्रकार के प्रयोग कर चुके हैं और सफलता भी नहीं मिली। लेकिन अब कुछ ऐसे सबूतों के साथ वे खुलासा करेंगे, जिससे साफ हो जाएगा कि सीएम, उनके ओएसडी और सलाहकार कितने नीचे तक गिर चुके हैं।

------------

सीएम के सबूत हैं मेरे पास

पूर्व मंत्री व भाजपा नेता हरक सिंह रावत ने कहा कि सीएम के कई और घपलों के प्रमाण उनके पास हैं। जिनका जल्द ही खुलासा किया जाएगा। इसके बाद साफ हो जाएगा कि हरीश रावत की सरकार में किस तरह माफियाराज का संरक्षण है।

-------------

सीएम के गढ़ में हकीकत बताएंगे

हरक बोले, भाजपा हाईकमान की तरफ से उन्हें पर्दाफाश रैली के तहत पिथौरागढ़, बागेश्वर, चंपावत आदि जिलों की कमान सौंपी है। इसी दौरान वे सीएम के गढ़ पहुंचकर लोगों को उनकी हकीकत से रूबरू करवाएंगे।