- सड़क पार कर रही थी दोनों महिलाएं

- पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा

HARIDWAR: दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर उपखनिज से भरे बेकाबू डंपर ने सड़क पार कर रहीं राजस्थान की दो महिला यात्रियों को कुचल दिया। घटना में दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, ट्रक को सीज कर दिया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

राजस्थान से हरिद्वार आया था दल

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बिचौलिया थाना बिचौलिया ¨भडवाड़ा राजस्थान निवासी लाडो देवी म्भ् पत्नी गोपाल लाल शर्मा एवं सुमन देवी भ्0 पत्नी ओमप्रकाश समेत राजस्थान से तीन दर्जन यात्रियों का दल हरिद्वार आया था। बुधवार सुबह करीब आठ बजे शांतिकुंज के समीप गेट नंबर दो के सामने से लाडो व सुमन सड़क पार कर रही थीं। इस दौरान तेज गति से देहरादून की तरफ से हरिद्वार की ओर आ रहे उपखनिज से भरे एक डंपर ने दोनों को कुचल दिया।

पुलिस ने चालक को किया अरेस्ट

घटना में दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भीड़ जुटने पर चालक ने डंपर को रोक दिया। कंट्रोल रूम से मिली सूचना के बाद सीओ सिटी प्रकाश देवली एवं कोतवाली निरीक्षक एमएस नेगी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। सीओ प्रकाश देवली ने बताया कि डंपर को सीज कर दिया गया है। चालक सलीम पुत्र अख्तर निवासी जागतागंज नजीबाबाद उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में पता चला है कि डंपर वन विभाग का है, जो उपखनिज भरा हुआ था।