- सीवर का गड्ढा खुले होने से सड़क पर बह रहा गंदा पानी

- स्थानीय लोगों सहित राहगीरों को हो रही दिक्कत

DEHRADUN: डीएम कार्यालय से प्रिंस चौक की ओर जाने वाले रास्ते पर सड़क किनारे सीवर का गड्ढा खुले होने से हर तरफ सीवर का गंदा पानी बह रहा है। गंदे पानी के सड़क पर बहने से राहगीर और लोगों का जीना मुहाल हो गया है। बताया जा रहा है कि सीवर का ढक्कन पिछले ख् महीने से खुला हुआ है। लेकिन इसकी सुध लेने वाला कोई नहीं, जिम्मेदार विभाग द्वारा इसे नजरअंदाज किए जाने से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। सीवर का बदबूदार पानी लोगों की मुश्किलें तो बढ़ा ही रहा है वहीं इससे जनस्वास्थ्य को भी खतरा है। इतना ही नहीं इसी के पास नगर निगम का कूड़ेदान है, जो लबालब भरा हुआ है और कूड़ेदान से गंदगी आसपास फैल रही है।

सीवर का यह गढ्डा करीब दो महीने से खुला हुआ है। दिन में कई बार इधर से गुजरना पड़ता है, बहुत दिक्कत होती है। गंदे पानी के छीटों से कपड़े भी खराब होते हैं।

मनप्रीत

सड़क पर बहती इस गंदगी की कोई सुध लेने वाला नहीं है। सारे अधिकारी यहां से गुजरते हैं, लेकिन किसी को ये गंदगी नहीं दिखती है, जिम्मेदार विभाग कार्रवाई नहीं करता।

सेवा सिंह

सीवर के पानी से जनस्वास्थ्य को भी खतरा है, इसके कारण बीमारी फैल सकती है। आप ही देखिए यहां कितनी बदबू फैली है, लेकिन नगर प्रशासन को यहां कोई कमी नजर नहीं आती।

तनाम सिंह

कूड़ा-कचरा सीवर का गंदा बदबूदार पानी ये सब राजधानी की तस्वीर बन गई है। कई इलाकों का यही हाल है। इतने अधिकारी अपने वाहनों से इधर से फर्राटा भरकर गुजरते हैं, लेकिन यहां उतरकर कोई देखता तक नहीं।

गुरूमीत