- प्रेमनगर इलाके में हुई तीन दुकानों में चोरी

- सुपरवाइजर के घर चोरी के मामले में दो पकड़े

DEHRADUN: राजपुर थाना इलाके में चोरों ने निर्माण निगम के सुपरवाइजर के धावा बोल लाखों का माल पार कर लिया। इसके अलावा प्रेमनगर इलाके में चोरों ने तीन दुकानों के ताले तोड़ कर लाखों का सामना चोरी कर लिया। सुपरवाइजर के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस ने जहां दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं प्रेमनगर में दुकानों में चोरी करने वाले अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाए हैं।

फ् दुकानाें में चोरी

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में स्थित श्यामपुर के आदर्श विहार इलाके में सोमवार देर रात चोरों ने तीन दुकानों के ताले तोड़े थे। पुलिस के अनुसार, सोमवार देर रात चोरों ने बीएस ट्रेडर्स की दुकान से लगभग म्भ् हजार रुपये की नकदी, बालाजी हार्डवेअर और पतंजलि स्टोर से हजारों रुपये का सामान उड़ा लिया। इन सभी दुकानों में चोरी का पता मंगलवार सुबह चला। मामले की सूचना व्यापारियों ने पुलिस को दी। सूचना के बाद एसओ प्रेमनगर शंकर सिंह बिष्ट मौके पर पंहुचे। पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो तीनों दुकानदारों ने पुलिस को तीन लाख से ऊपर की नकदी चोरी होने की बात कही। एसओ शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है, फुटेज के अनुसार चोरी की वारदात सोमवार रात से ख्.फ्0 बजे के बीच हुई है।

एक दिन में चोरी का खुलासा

वहीं राजपुर थाना इलाके में स्थित सिविल सर्विस इंस्टीट्यूट के सरकारी आवास में रहने वाले निर्माण निगम के सुपरवाइजर प्रमोद जुयाल ने राजपुर थाने में चोरी की सूचना दी। प्रमोद ने पुलिस को बताया कि रविवार देर शाम वे कुछ समय के लिये अपने सरकारी आवास से बाहर गए थे। कुछ घंटों में जब वे वापस आए तो देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ है। इतना ही नहीं सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर घर से लैपटॉप, स्पीकर, प्रेस, एक रेडियो, एक मोबाइल, और हजारों की नकदी उड़ा ले गए। पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही मंगलवार दोपहर एक नाबालिग समेत दो लोगों को पकड़ा, जिसके बाद अरुण निवासी सपेरा बस्ती थानी, उम्रक्9 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।