features@inext.co.in

KANPUR: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल किसी ना किसी वजह से विवादों में आ ही जाती हैं। पिछले दिनों रंगोली ने ट्विटर पर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी के टाइटिल को लेकर अपनी नाराजगी जताई थी। उन्होंने फिल्म के टाइटिल को सेक्सिस्ट तक कह दिया था। उनके इस ट्विटर का कियारा ने करारा जवाब दिया है।

जब कियारा को निशाना बनाया कंगना की बहन ने,तो एक्ट्रेस जम कर बरसीं रंगोली पर

See Also

कियारा ने रंगोली को दिया मुंहतोड़ जवाब

कियारा से एक इवेंट के दौरान जब रंगोली के इस बयान पर उनका रिएक्शन पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि फिल्म देखने के बाद अगर किसी को ऐसा लगे, तो अलग बात है। इसकी स्टोरी जानने के लिए फिल्म देखनी होगी। यह बस एक टाइटिल है, जो कैची है, फनी है और एक टीम के तौर पर हमें यह लगा कि फिल्म में जो सिचुएशंस हैं, उसके लिए यह एक मजेदार टाइटिल है। यह बहुत ही स्वीट, इनोसेंट और प्यारा कैरेक्टर है।

जब कियारा को निशाना बनाया कंगना की बहन ने,तो एक्ट्रेस जम कर बरसीं रंगोली परकैटरीना कैफ प्रोडक्शन में आजमाने जा रहीं हाथ, बोलीं 'मेरे प्रोडक्शन की फिल्में थोड़ी ऑफ-बीट होंगी'

पहली बार हॉरर कॉमेडी में विक्की और भूमि होंगे साथ, '15 नवंबर 2019 .सी यू सून' है नाम

रंगोली ने टाइटिल पर उठाए थे सवाल

रंगोली ने ट्विटर पर फिल्म के टाइटिल पर सवाल उठाते हुए लिखा था, किसी फिल्म को इंदु की जवानी कैसे कहा जा सकता है? एक तरफ हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं और दूसरी तरफ हम उन्हें खिलौनों की तरह दिखा रहे हैं। उन्होंने इस टाइटिल को लेकर सेंसर बोर्ड को भी कटघरे में लाते हुए कहा था, अगर सेंसर ने इसे मंजूरी दे दी तो यह हमारे चेहरों पर एक थप्पड़ है। फिल्म में कियारा गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्ता का कैरेक्टर प्ले करेंगी, जो डेटिंग ऐप पर लेफ्ट और राइट स्वाइप करने में बड़ी-बड़ी गलतियां करती है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk